एक ही योजना का दूसरी बार शिलान्यास करने वाले थे संजय जायसवाल, RJD की आपत्ति के बाद कार्यक्रम हुआ रद्द

एक ही योजना का दूसरी बार शिलान्यास करने वाले थे संजय जायसवाल, RJD की आपत्ति के बाद कार्यक्रम हुआ रद्द

BETTIAH : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल उस योजना का शिलान्यास करने वाले थे जिसका शिलान्यास पहले ही हो चुका था। कार्यक्रम की सभी तैयारियां भी पूरी कर ली गई थी लेकिन आरजेडी एमएलसी द्वारा सवाल उठाए जाने के बाद कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया और आनन-फानन में वहां लगे शिलापट्ट को भी हटा लिया गया। मामला बेतिया के चनपटिया का है, जहां संजय जायसवाल दो उप स्वास्थ्य केंद्रों का शिलान्यास करने वाले थे। इस मामले को लेकर बीजेपी और आरजेडी के बीच संग्राम शुरू हो गया है।


दरअसल, बेतिया के चनपटिया में 30 सितंबर को दो उप स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास कार्यक्रम निर्धारित किया गया था। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल इसका शिलान्यास करने वाले थे लेकिन ऐन वक्त पर आरजेडी एमएलसी सौरभ कुमार ने इस शिलान्यास कार्यक्रम पर सवाल खड़ा कर दिया। आरजेडी एमएलसी सौरभ कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए शिलान्यास कार्यक्रम पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा है कि जिस योजना को शिलान्यास मुख्यमंत्री पहले ही कर चुके हैं उस योजना का फिर से शिलान्यास क्यों किया जा रहा है।


आरजेडी एमएलसी के आपत्ति जताने के बाद स्थानीय प्रशासन ने आनन-फानन में शिलान्यास कार्यक्रम को रद्द कर दिया और वहां लगे शिलापट्ट को भी हटा दिया है। आरजेडी एमएलसी सौरभ कुमार ने चनपटिया से बीजेपी विधायक उमाकांत सिंह पर ठेकेदार से पैसे उगाही करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी विधायक ने ठेकेदार से कमीशन के पैसौं की उगाही करने के लिए फिर से शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित किया। जिस योजना का शिलान्यास पहले ही हो चुका है उसका फिर से शिलान्यास करने की क्या जरूरत है। अगर किसी कारण से दोबारा शिलान्यास हो भी रहा था तो शिलापट्ट पर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का नाम होना चाहिए था।