ED से नहीं लगता डर ! तेजस्वी यादव बोले- सत्ता में आई RJD तो होगा बड़ा बदलाव

ED से नहीं लगता डर ! तेजस्वी यादव बोले- सत्ता में आई RJD तो होगा बड़ा बदलाव

AURANGABAD : नेता प्रतिपक्ष और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव जनविश्वास यात्रा के दौरान 17 साल बनाम 17 महीने के कार्यकाल का लेखा-जोखा प्रस्तुत कर रहे हैं। इस दौरान वो नीतीश कुमार के तरफ से रोजगार देने के मामले में उठाए जा रहे सवाल का भी जवाब दिया है तो उन्होंने यह भी बताया है कि गठबंधन की सरकार बनने पर 17 महीने के कार्यकाल में पांच लाख लोगों को नौकरी किस तरीके से दी गई है। वहीं, इस दौरान तेजस्वी यादव भाजपा सरकार पर भी जोरदार हमला बोल रहे हैं। 


तेजस्वी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ईडी का इस्तेमाल कर रही है। उनके बुजुर्ग पिता की तबीयत खराब है लेकिन रात भर उन्हें बिठाकर सवाल जवाब किया गया। अगले दिन उनसे भी सवाल जवाब किया गया। जब लालू यादव नहीं डरे तो वह भी इनसे डरने वाले नहीं हैं। कहा, मुख्यमंत्री के प्रति सम्मान है लेकिन अब बिहार उनसे चलने वाला नहीं है। 


तेजस्वी ने लोगों से कहा कि अब तरक्की की बात करनी है। बिहार के लिए उनके पास कोई विजन नहीं है। गठबंधन की सरकार में पांच लाख लोगों को नौकरी देकर शुरुआत की गई है और आने वाले समय में यदि सरकार बनती है तो पांच सालों में बड़ा बदलाव दिखेगा। औरंगाबाद में 10 सालों से भाजपा के सांसद हैं वहीं 17 सालों से बिहार में इन लोगों की सरकार है। 10 सालों से केंद्र में भाजपा की सरकार है। जब इतने सालों में नौकरी नहीं दी और विकास नहीं हुआ तो अब किस बात के लिए इन्हें वोट चाहिए। सभी लोग मिलकर नया बिहार बनाएंगे और तरक्की लाएंगे। 


उधर, तेजस्वी ने कहा कि कहा कि जाति आधारित गणना कराकर अधिकार दिलाने का प्रयास किया गया वहीं आरक्षण का दायरा बढ़ाया गया। सभी क्षेत्रों में काम किया गया है और यह बात कुछ लोगों को हजम नहीं हुई। भीड़ से उन्होंने भाजपा भगाओ-देश बचाओ का नारा भी लगाया। पटना में 3 मार्च को आयोजित रैली के लिए भी लोगों को निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत ठीक नहीं हैं और वह सब जगह नहीं घूम सकते हैं इसलिए सभी लोगों को पटना बुलाया है। उन्होंने कहा कि सरकार से लड़ाई लड़नी है और सभी गरीबों को सीने से लगाना है।