TMC के गुंडों ने ED के अधिकारियों पर हमला किया! कांग्रेस बोली- आज वे घायल हुए, कल हत्या भी हो सकती है

TMC के गुंडों ने ED के अधिकारियों पर हमला किया! कांग्रेस बोली- आज वे घायल हुए, कल हत्या भी हो सकती है

DESK: इंडी गठबंधन में सीट शेयरिंग से पहले ही घमासान छिड़ गया है। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी कांग्रेस सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। ऐसे में टीएमसी और कांग्रेस आमने-सामने आ गए हैं। कांग्रेस के बड़े लीडर अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल में ईडी की टीम पर हुए हमले को लेकर ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।


दरअसल, इंडी गठबंधन में सीट शेयरिंग से पहले ही पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और टीएमसी के बीच घमासान छिड़ गया है। ममता बनर्जी की पार्टी पश्चिम बंगाल में कांग्रेस को सीट देने के लिए तैयार नहीं है, हालांकि कहा जा रहा है कि टीएमसी ने सिर्फ दो सीटों का ऑफर कांग्रेस को दिया है, जिसके बाद दोनों दल आमने-सामने आ गए हैं। गुरुवार को पश्चिम बंगाल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा था कि कांग्रेस ने उनसे कोई भीख नहीं मांगी है।


अब पश्चिम बंगाल में ईडी की टीम पर हमले को लेकर कांग्रेस लीडर अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी को आड़े हाथों लिया है। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि, "ईडी अधिकारियों पर सत्तारूढ़ सरकार के गुंडों के हमले के बाद यह स्पष्ट है कि राज्य में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है। आज वे घायल हुए, कल उनकी हत्या भी हो सकती है, यह मेरे लिए आश्चर्य की बात नहीं होगी।"


बताते चलें कि ईडी की टीम शुक्रवार को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखली गांव का में राशन घोटाला के मामले में टीएमसी नेता एसके शाहजहां शेख के ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची थी, तभी करीब 200 लोगों ने ईडी टीम पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने ईडी के अधिकारियों के साथ सुरक्षाबलों की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। इसको लेकर अब सियासत शुरू हो गई है और कांग्रेस सीट नहीं मिलने का गुस्सा टीएमसी पर उतार रही है।