‘ED-CBI लालू परिवार के लिए गहना के समान.. इन्हें शर्म भी नहीं आती’ सम्राट बोले- जिस वर्ग में जन्में उसी का चारा खा गए

‘ED-CBI लालू परिवार के लिए गहना के समान.. इन्हें शर्म भी नहीं आती’ सम्राट बोले- जिस वर्ग में जन्में उसी का चारा खा गए

PATNA: रेलवे में नौकरी के बदले जमीन और फ्लैट रजिस्ट्री कराने के मामले में ईडी ने पिछले दिनों तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद और उनके बेटे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। तेजस्वी ने तो ईडी से अगला डेट मांगकर किनारा कर लिया लेकिन अब आगामी 27 दिसंबर को लालू प्रसाद को ईडी के समक्ष हाजिरी लगानी है। इसको लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर तीखा हमला बोला है।


सम्राट चौधरी ने कहा है कि ईडी और सीबीआई लालू प्रसाद के परिवार के लिए गहना हैं। जो भ्रष्टाचारी हैं और जिन्होंने बिहार को लूटने का काम किया है । बिहार के बच्चों के भविष्य को खराब करके रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने का काम किया हैं। यह लोग लुटेरे हैं और बिहार को लूटकर अपना तिजोरी भरने का काम किया है। इन लोगों को शर्म नहीं आ सकती है किसी तरह का नोटिस दीजिए यह लोग बड़े मजे से रहते हैं। 


उन्होंने कहा कि याद कीजिए लालू का वह दौर जब उन्हें गिरफ्तार किया गया था, तब भी लालू प्रसाद हंसते हुए जेल जा रहे थे क्योंकि चारा चोरी का उनको कभी दुख नहीं हुआ। जिस वर्ग में जन्म लिए उसी वर्ग का चारा खा गए। बता दें कि लैंड फॉर जॉब स्कैम में ईडी की गिरफ्त में आए कारोबारी अमित कात्याल ने नए खुलासे किए हैं। जिसके बाद ईडी ने लालू और तेजस्वी को पूछताछ के लिए समन जारी किया। तेजस्वी ने तो अगली डेट मांगकर किनारा कर लिया लेकिन आगामी 27 दिसंबर को लालू प्रसाद को ईडी के सामने पेश होकर उसके सवालों का जवाब देना है।