ECIL में टेक्निकल ऑफिसर की निकली भर्तियां, यहां जाने पूरी डिटेल

 ECIL में टेक्निकल ऑफिसर की निकली भर्तियां, यहां जाने पूरी डिटेल

DESK :  इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ईसीआईएल) ने टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर नियुक्ति के लिए वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ecil.co.in पर जाकर अपनी जानकारी दे सकती है. ऑनलाइन आवेदन 30 अगस्त (दोपहर 2 बजे तक) तक किया जा सकता है. 

कुल 350 पदों में से 160 पद अनारक्षित कैटेगरी के अभ्यर्थियों के लिए है जबकि 90 पद ओबीसी, 58 एससी, 26 एसटी, 16 ईडब्ल्यूएस के लिए आरक्षित है. 

आवदन करने के लिए उम्मीदवार को कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ इंजीनियरिंग डिग्री (इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रिकल इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इस्ट्र्यूमेंटेंशन इंजीनियरिंग / मैकेनिकल इंजीनियरिंग / कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग / आईटी) के साथ ही कंप्यूटर हार्डवेयर, लाइनेक्स, विंडोंज ओएस एंड नेटवर्किंग में एक साल का अनुभव होना जरुरी है.

ये भर्तियां कॉन्ट्रेक्ट पर की जाएंगी. शुरुआती कॉन्ट्रेक्ट 9 माह का होगा. इसके बाद इसे आगे बढ़ाया जा सकता है.

आवेदन करने वाले उम्मीदवार की जन्म तिथि 31.07.1990 के बाद की होनी आवश्यक है. चयन के लिए उम्मीदवारों को कोई लिखित परीक्षा नहीं देना होगा, उनका चयन B.E / B.Tech के मार्क्स के आधार पर हकिया जाएगा.  नोटिफिकेशन के अनुसार चुने गए उम्मीदवारों को सैलरीके रूप में - 23,000/- प्रति माह दिए जायंगे.

👉 नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

👉 आवेदन के लिए यहां क्लिक करें