डिप्टी मेयर पति अरुण महतो हत्याकांड: सामने आई मर्डर की Live तस्वीरें, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

डिप्टी मेयर पति अरुण महतो हत्याकांड: सामने आई मर्डर की Live तस्वीरें, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

SAMASTIPUR: समस्तीपुर के रोसड़ा शहर स्थित लक्ष्मीपुर मुहल्ले में बीते गुरुवार को बेखौफ बदमाशों ने डिप्टी मेयर के पति अरुण महतो की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सुबह सवेरे हुई हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। अब हत्या की लाइव तस्वीरें सामने आई है। हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान कर रही है।


दरअसल, डिप्टी मेयर के पति अरुण महतो की दिनदहाड़े हुई हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। हत्या के लाइव फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ऑरेंज कलर की शर्ट पहनकर अरुण महतो पैदल ही घर से स्टेशन की तरफ जा रहे हैं, तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधी उनसे रोक कर कुछ बात करते हैं। इसी दौरान एक अपराधी बाइक से उतरकर पिस्टल से उनके ऊपर फायर करता है लेकिन उसकी पिस्टल फंस जाती है। इसके बाद बाइक पर पीछे बैठा दूसरा अपराधी अरुण महतो को गोली मार देता है। गोली लगते ही अरुण महतो तेजी से भागते हैं फिर कुछ दूर जाकर गिर जाते हैं।


गोली मारने के बाद बाइक सवार तीनों अपराधी अरुण महतो को कुछ देर तक भागते हुए देखते हैं और जैसे ही अरुण महतो जमीन पर गिरते हैं तीनों बदमाश ब्लॉक रोड की तरफ भाग निकलते हैं। हत्या के बाद खंगाले गए सीसीटीवी फुटेजों में जिन बाइक सवार संदिग्धों को चिन्हित किया गया है, उनकी गतिविधि घटना से पहले भी डिप्टी मेयर के घर के आसपास देखी गयी है। घटना से पहले करीब साढ़े सात बजे सुबह तीनों बाइक सवार संदिग्ध डिप्टी मेयर बबिता देवी के घर के पास से गुजरते दिखे हैं। जिससे यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या से पहले रेकी की गई है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश ब्लॉक रोड के रास्ते अनुमंडल रोड से होकर फरार हुए हैं।


वहीं घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि घर से स्टेशन की ओर आ रहे अरुण महतो जैसे ही मोड़ के समीप पहुंचे, तभी सामने से एक बाइक आयी और उनके काफी करीब जाकर रुकी। वहां चाय की दुकान पर मौजूद लोगों को लगा कि कोई जान-पहचान का होगा। लोग जब दौड़कर अरुण महतो के पास गए और खून निकलता देखा तब पता चला कि उन्हें गोली लगी है। बता दें कि रेलवे स्टेशन परिसर में संचालित स्टैंड का ठेका अरुण महतो के पास था।वे पिछले दो बार से रोसड़ा की राजनीति में भी सक्रिय भूमिका निभा रहे थे। पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे अपराधियों की पहचान में जुटी हुई है।