दुष्कर्म का विरोध किया तो युवती को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

दुष्कर्म का विरोध किया तो युवती को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

SITAMARHI: दुष्कर्म का विरोध करने पर मनचले युवक ने पेट्रोल छिड़ककर युवती को जिंदा जला दिया। 22 जून को सीतामढ़ी के पुपरी थाना क्षेत्र की यह घटना है। बुरी तरह से झुलसी युवती का इलाज मुजफ्फरपुर के एक निजी नर्सिग होम में चल रहा था। जिन्दगी और मौत से जुझ रही युवती ने आज रविवार को इलाज के दौरान अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। युवती की मौत के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके आंखों के आसू थमने का नाम नहीं ले रहे है।


गौरतलब है कि सीतामढ़ी के पुपरी थाना क्षेत्र की यह दर्दनाक घटना है। लड़की खेत की रखवाली कर रही थी उनके पित दवा लाने के लिए शहर में गये हुए थे। तभी मधुबनी गांव का अमर यादव पहुंचा और छेड़खानी करने लगा और दुष्कर्म करने की कोशिश की। लड़की ने इसका विरोध किया तब वह गुस्से से लाल हो गया। 


वहां से जाने के बाद वह फिर अपने एक साथ गौरी शंकर यादव के साथ पहुंच गया और पेट्रोल दोनों ने उस पर छिड़क दिया और माचिस की तिल्ली जला दी। जिससे आग युवती के शरीर में लग गयी। बुरी तरह आग में झुलसी लड़की पास के पोखर में कूद गयी। जिसके बाद आनन-फानन में उसे मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। 


युवती की नाजुक हालत को देखते हुए परिजन उसे प्राइवेट नर्सिंग होम में ले गये लेकिन 11 वें दिन उसकी मौत हो गयी। इलाज के दौरान युवती ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।