दुर्घटना की शिकार हुई नवादा से जमशेदपुर जा रही बस, हादसे में दो की मौत, कई लोग घायल

दुर्घटना की शिकार हुई नवादा से जमशेदपुर जा रही बस, हादसे में दो की मौत, कई लोग घायल

SARAIKELA-KHARSAWAN: खबर झारखंड के सरायकेला-खरसावां से आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए हैं। तेज रफ्तार बस ने आगे जा रही ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बस के अगले हिस्से के परखचे उड़ गए। घटना चांडिल थाना क्षेत्र के टाटा-रांची मुख्य मार्ग स्थित एनएच 33 पर कांदरबेड़ा के पास की है।


बताया जा रहा है कि हादसे की शिकार हुई बस बिहार के नवादा से झारखंड के जमशेदपुर जा रही थी। इसी दौरान कांदरबेड़ा के पास बस की टक्कर ट्रक से हो गई। टक्कर के बाद बस सवार लोगों में अफरा-तफरी मच गई। हादसे में बस की केबिन में बैठे दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दर्जनों यात्री घायल हो गए।


स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची चांडिल थाने की पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जमशेदपुर स्थित एमजीएम अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी है। दोनों मृतकों की पहचान नवादा निवासी 85 वर्षीय जयरानी देवी और नवादा के ही इब्राहिमपुर निवासी 40 वर्षीय देवेंद्र यादव के रूप में हुई है।