BIHAR NEWS : दुर्गाष्टमी के दिन बड़ा हादसा, कार ने पैदल कोचिंग जा रहे छात्र को रौंदा; परिजनों में मातम का माहौल

BIHAR NEWS : दुर्गाष्टमी के दिन बड़ा हादसा, कार ने पैदल कोचिंग जा रहे छात्र को रौंदा; परिजनों में मातम का माहौल

AURANGABAD : बिहार में सड़क हादसे की घटना में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की जान सड़क हादसे में जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला औरंगाबाद से निकल कर सामने आ रहा है। जहां दुर्गाष्टमी के दिन राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) 19 पर मदनपुर थाना क्षेत्र के घोरहत मोड के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे से होकर पैदल कोचिंग जा रहे एक 13 वर्षीय छठी क्लास के छात्र को रौंद दिया। इस घटना में छात्र की मौत हो गई। 


जानकारी के मुताबिक, घोरहत मोड के पास से एक छात्र पैदल कोचिंग क्लास जा रही थी। तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने छात्र को रौंद दिया। इस घटना में छात्र की मौत हो गई। वहीं अनियंत्रित कार सड़क किनारे चार्ट में पलट गई। इस घटना में मृतक की पहचान घोरहत गांव निवासी प्रमोद राम के पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुई है। 


बताया जा रहा है कि प्रिंस अपने घर से गुरुवार की सुबह पैदल कोचिंग करने मदनपुर बाजार जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने उसे रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे चार्ट में पलट गई। घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।


इधर, मौके का फायदा उठाकर कार चालक फरार हो गया। उसके बाद पता चला कि इस घटना में एक अन्य युवक भी घायल हुआ है। जबकि स्थानीय लोगों ने छात्र प्रिंस को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही प्रिंस की मौत हो गई।