DSP ने किया बलात्कार, लड़की के साथ बनाया अश्लील वीडियो, पुलिस मुख्यालय ने किया सस्पेंड

DSP ने किया बलात्कार, लड़की के साथ बनाया अश्लील वीडियो, पुलिस मुख्यालय ने किया सस्पेंड

BHAGALPUR :  एक लड़की के साथ बलात्कार करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में एक डीएसपी को गिरफ्तार किया गया है. रेलवे क्वार्टर से ही इसे गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इस आरोपी डीएसपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. कई दिनों से इसकी तलाश थी, जिसके ऊपर एक लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप है, जो इस घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था.


भागलपुर पुलिस ने झारखंड के साहेबगंज से डीएसपी सोमेश मिश्रा को अरेस्ट किया है, जो कई दिनों से फरार था. इस डीएसपी के ऊपर अपने ही किसी करीबी रिश्तेदार के साथ बलात्कार करने और फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप है. पुलिस मुख्यालय ने इसे पहले ही सस्पेंड कर दिया है, जब इसके खिलाफ जांच में यह बात सही साबित हुई थी. महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी के मुताबिक पीड़ित लड़की डीएसपी की रिश्तेदार है. डीएसपी सोमेश मिश्रा मूल रूप से गोड्डा का रहने वाला है. इसके पिता साहेबगंज में रेलवे में जॉब करते हैं.


तातारपुर थाना इलाके की रहने वाली लड़की ने महिला थाने में इसी साल 20 मार्च को सोमेश के खिलाफ केस दर्ज कराया था. जिसके बाद से ही पुलिस बलात्कार के आरोपी डीएसपी सोमेश मिश्रा को तलाश रही थी. आख़िरकार इसे झारखंड के साहेबगंज रेलवे क्वार्टर से गिरफ्तार किया गया है, जहाँ इसके पिता काम करते हैं. आपको बता दें कि लड़की ने आरोप लगाया था कि सोमेश दिल्ली में रह रहा था, उसी समय उसे अपने पास बुलाया था. वहां उसके साथ गलत किया और उसका वीडियो बना लिया. फिर उसी  वीडियो को लेकर वह ब्लैकमेल कर रहा था.


इस घटना के बाद पीड़िता की शादी हो गई. वह फिलहाल कोलकाता में जॉब कर रही है. सोमेश वहां भी उसे धमकी देने के लिए पहुंच गया था. सोमेश से तंग आकर पीड़ित लड़की ने इसकी शिकायत भी पुलिस से की थी. जब पुलिस मुख्यालय स्तर से इसकी जांच की गई तो आरोप सही पाया गया. इसके बाद सोमेश को सस्पेंड कर दिया गया.


भागलपुर के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि डीएसपी पर भागलपुर की रहने वाली लड़की ने महिला थाने में केस दर्ज कराया था. अनुसंधान में आरोप सही पाये गए. इसके बाद साहेबगंज से उसेगिरफ्तार किया गया है. पुलिस मुख्यालय स्तर से जांच के बाद उसे पहले ही सस्पेंड किया जा चुका था.