ड्रम एंड डांडिया नाईट में शिल्पा शिंदे ने बिखेरा जलवा, 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल फेम के साथ जमकर थिरके पटनावासी

ड्रम एंड डांडिया नाईट में शिल्पा शिंदे ने बिखेरा जलवा, 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल फेम के साथ जमकर थिरके पटनावासी

PATNA : 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल फेम शिल्पा शिंदे ने ड्रम एंड डांडिया नाईट में अपना जलवा बिखेरा. डांडिया नाईट में पटनावासी उनके साथ जमकर थिरके. ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल से देश भर में लोकप्रिय हुई शिल्पा शिंदे को एक झलक देखने के लिए पटनावासी काफी बेताब दिखें. उन्होंने अंगूरी भाभी वाले अंदाज में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. 


ज्ञान भवन में आयोजित ड्रम एंड डांडिया नाईट में शिल्‍पा ने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया. इस दौरान शिल्‍पा ने पटना और बिहार के प्रति‍ अपने प्‍यार का इजहार किया. साथ ही उन्‍होंने बिग बॉस से जुड़ी कुछ बातें भी दर्शकों से शेयर की. शिल्पा ने कहा कि बिग बॉस जीतने के बाद भी उनमें कोई फर्क नहीं आया है. हां, फर्क लोगों के नजरिये में आया है. आर्टिस्ट हमेशा एक ही कैरेक्टर में नहीं रह सकता है. अगर लोग मुझे पसंद करते हैं तो मैं उनके लिए कोई और रोल कर सकती हूं.


इस कार्यक्रम में शिल्‍पा शिंदे के अलावा फुल ऑन धमाल वाली इस शाम में  मशहूर ड्रमर ऋषभ शंकर, DJ प्रियंका और एक्ट्रेस हिमानी सिंह ने भी अपने फन का जलवा बिखेरा. कार्यक्रम के अंत में ड्रम एंड डांडिया नाईट के आयोजक विपिन मिश्रा और कुमार गौरव ने इस आयोजन के सफल होने पर सबों का आभार व्‍यक्‍त किया. उससे पहले 20 लकी विनर को शिल्‍पा शिंदे से मिलने का मौका भी मिला और शिल्पा के हाथों उन्हें सम्मानित भी किया गया.