लड़की के चक्कर में दोस्त बना दोस्त का कातिल, गर्लफ्रेंड से बात करने की दी सजा, 8 दिन बाद मुन्ना हत्याकांड का खुलासा

लड़की के चक्कर में दोस्त बना दोस्त का कातिल, गर्लफ्रेंड से बात करने की दी सजा, 8 दिन बाद मुन्ना हत्याकांड का खुलासा

KAIMUR: कैमूर में 3 दोस्त एक लड़की के चक्कर में दुश्मन बन गये। दोस्त की गर्लफ्रेंड से मोबाइल पर बात करने की सजा किसी और ने नहीं बल्कि दोस्त ने दी। जब पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड से उसका दोस्त बात करता है तो आगबबूला हो गया और ईंट-पत्थर से सिर कुचलकर और चाकू गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा 8 दिन बाद किया। दोनों आरोपी दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने मुन्ना हत्याकांड का खुलासा किया।


दरअसल कैमूर के सोनहन थाना क्षेत्र के खैरा गांव में 01 फरवरी को 17 वर्षीय सुजीत राम उर्फ मुन्ना की हत्या की गयी थी। ईंट-पत्थरों से कुचलकर और चाकू से गोदकर उसे मार डाला गया और शव को फेंक दिया। घटना के 8 दिन बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया। दोनों आरोपियों दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के पास से मृतक का मोबाइल और हत्या में इस्तेमाल किये गये चाकू को बरामद किया गया है। 


भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि 01 फरवरी को सोनहन थाना क्षेत्र के खैरा गांव में झाड़ीनुमा खंडहर से एक किशोर की लाश मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और मामले की छानबीन शुरू की। तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने मृतक के दोस्त संदीप कुमार और अजय राम को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। तब दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार किया। जिसके बाद इस हत्याकांड का खुलासा हो सका। इन दोनों के पास से मृतक का मोबाइल और हत्या में इस्तेमाल किये गये चाकू को बरामद किया गया है। 


पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपी दोस्तों ने बताया कि मृतक सजीत राम उर्फ मुन्ना उसका दोस्त था। गिरफ्तार संदीप और अजय राम ने पुलिस को पूरी बात बतायी। कहा कि संदीप की प्रेमिका का कॉल उसके नंबर पर आया था और अचानक कट गया। लेकिन संदीप के मोबाइल में बैलेंस खत्म हो गया था जिसके कारण उसने सजीत राम उर्फ मुन्ना से फोन मांगी और उसके नंबर से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बात करने लगा। जब संदीप ने मुन्ना को उसका फोन दिया तो वह कहने लगा कि तुम्हारी गर्लफ्रेंड का नंबर मिल गया है अब मैं उससे बात करूंगा। इस बात को सुनकर संदीप गुस्सा हो गया। दोनों के बीच इसे लेकर बहस होने लगी। 


इसी बीच एक दोस्त ने ईंट से उसके सिर पर हमला कर दिया जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। इस बात का डर सताने लगा कि यदि होश में आया तो राज खोल देगा। यह सोच दोस्त ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी और शव को पोखर में फेंक दिया। घटना के बाद से दोनों दोस्त फरार हो गया था। उसे लग रहा था कि शव को पोखर में फेंक दिये हैं पुलिस उन तक नहीं पहुंच पायेगी लेकिन दोनों ने एक गलती कर दी थी मृतक का मोबाइल रख लिया था जिसके आधार पर दोनों को पुलिस ने दबोचा। संदीप और अजय राम के पास से मृतक का मोबाइल और घटना में उपयुक्त चाकू को पुलिस ने बरामद किया है। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।