'दूध में गिरी मक्खी की तरह हैं नीतीश ...', बोले BJP विधायक ... ममता और केजरीवाल ने राहुल को बनाया पप्पू

'दूध में गिरी मक्खी की तरह हैं नीतीश ...', बोले BJP विधायक ... ममता और केजरीवाल ने राहुल को बनाया पप्पू

DELHI : दिल्ली में करीब इंडिया गठबंधन की बैठक में खत्म हो गयी है। लेकिन, इस  बैठक में नीतीश को बड़ा झटका लगा है। महागठबंधन की चौथी बैठक में भी नीतीश को नेतृत्व देने को लेकर कोई चर्चा ही नहीं हुई। वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पीएम कैंडिडेट बनाने का प्रस्ताव रखा है। लेकिन ममता बनर्जी के इस प्रस्ताव से खरगे असहज दिखे। जिसके बाद अब इसको लेकर भाजपा ने नेता नीतीश कुमार पर काफी हमलावर हो गए हैं। 


बिहार भाजपा ने विधायक नीरज कुमार बब्लू ने कहा कि - आज जो हो रहा है उसका अंदेशा बहुत पहले से था। नीतीश कुमार को ये लोग दूध की  मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया है। इससे पहले तीसरी बैठक में भी ये भाग गए। ये साफ़ हो रहा है कि नीतीश कुमार को अब कोई पूछने वाला वहां नहीं है। इनको वो लोग प्रलोभन में देकर फंसाया हुआ था। इनको लग रहा था की पीएम बनाएगा। लेकिन, आज क्या हाल है। इंडिया में क्या हो रहा है यह पूरा देश देख रहा है। वहां सब खुद को पीएम चेहरा बताता है। लेकिन, जैसे ही ममता ने खड़गे के नाम को आगे बढ़ाया तो उन्होंने और अधिक विवाद पैदा कर दिया। उन्होंने राहुल को भी सही में पप्पू बना दिया। 


इसके आगे नीरज बबलू ने कहा कि - इंडिया पूरी तरह से पीएम मोदी के पैर के धूल के बराबर है। यह लोग आपस में ही लड़ते-लड़ते लहूलुहान होकर साइड में पड़ जाएंगे तो बेहोश हो जाएंगे। इसके अलावा सीट शेयरिंग की बात को लेकर कहा कि -यह लोग मामला को उलझा कर टालने में लगे हुए हैं। यह लोग वहां जाकर सांसद निलंबित हुआ उसे पर बातचीत कर रहे हैं जबकि यह कोई मुद्दा था भी नहीं। दिल्ली में बैठक थी कि नेता कौन होगा । वहां बात छोड़ दीजिए वहां तो लोग नाराज होकर आने जाने लगे।


हमलोग को उम्मीद था नीतीश कुमार को संयोजक बनाया जाए। लेकिन,अब तो यह हो गया कि इनको कहीं भी कुछ भी नहीं बनाए जाने वाला है। रही बात राहुल गांधी का तो उनका क्या होगा दाढ़ी बनाकर बाबा बनाकर घूम रहे हैं। उनका भी ममता ने पत्ता काट दिया है। अब इनलोगों का कुछ भी नहीं हो सकता है। ये लोग पूरी तरह से फेल हो चुके हैं।