डॉक्टर की लापरवाही से मासूम की मौत, क्लिनिक छोड़ भागे सारे स्टाफ, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

डॉक्टर की लापरवाही से मासूम की मौत, क्लिनिक छोड़ भागे सारे स्टाफ, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

JEHANABAD: जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया। बच्चे की मौत के बाद सभी डॉक्टर और स्टाफ क्लीनिक छोड़कर फरार हो गये। 


गौरतलब है कि दक्षिणी दौलतपुर देवरिया मोहल्ले के रहने वाले परिजनों ने अपने मासूम बच्चे को इलाज के लिए पटना-गया मुख्य मार्ग स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया था। जहां उचित इलाज के अभाव और डॉक्टर की लापरवाही के कारण मासूम बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद डॉक्टर और वहां का स्टाफ क्लीनिक छोड़कर भाग गये हैं। 


घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि तबीयत खराब होने के बाद वे बच्चे को इलाज के लिए वत्सल चाइल्ड एंड न्यू बॉर्न क्लीनिक ले गए थे जहां डॉक्टरों की लापरवाही के कारण बच्चे ने दम तोड़ दिया और उसके बाद सभी लोग क्लीनिक छोड़कर फरार हो गए। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन नर्सिंग होम और वहां के डॉक्टरों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। परिजनों ने कहा कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण उनके बच्चे की जान गई है। परिजन पुलिस से न्याय की मांग कर रहे हैं।