दो महिला खिलाड़ियों ने कोच पर लगाए गंभीर आरोप, कहा.. शराब पीकर छूने की कोशिश करते हैं कोच सर

दो महिला खिलाड़ियों ने कोच पर लगाए गंभीर आरोप, कहा.. शराब पीकर छूने की कोशिश करते हैं कोच सर

JHARKHAND : खबर झारखंड के पश्चिम सिंहभूम से है, जहां दो महिला बैडमिंटन खिलाड़ियों ने अपने कोच पर छेड़खानी का गंभीर आरोप लगाया है। दोनों महिला खिलाड़ियों ने कोच पर चाईबासा सदर थाने में मामला दर्ज कराया है। कोच पर आरोप है कि उसने चाईबासा इंडोर स्टेडियम में छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया और जब दोनों खिलाड़ियों ने इसका विरोध किया तो उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी।


छेड़खानी का आरोप सीनियर बैडमिंटन खिलाड़ी और कोच राहुल कुमार पर लगा है। दोनों महिला बैडमिंटन खिलाड़ियों ने आरोप लगाया है कि राहुल कुमार ने चाईबासा स्थित इंडोर स्टेडियम में दोनों के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया और मुंह बंद रखने की धमकी दी। दोनों खिलाड़ियों ने इसकी शिकायत खेल पदाधिकारी से भी की लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।


दरअसल, छेड़खानी की पहली घटना 25 मई को जबकि दूसरी 31 मई को हुई थी। कोच राहुल कुमार के खिलाफ एक महिला खिलाड़ी ने 2 जून को जबकि दूसरी ने 6 जून को खेल पदाधिकारी से इसकी शिकायत की थी। दो-दो बार शिकायत मिलने के बावजूद खेल पदाधिकारी ने आरोपी राहुल कुमार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद दोनों महिला खिलाड़ी चाईबासा सदर थाना पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई।


दोनों महिला खिलाड़ियों ने कोच राहुल कुमार के खिलाफ आरोप लगाया है कि उसने इंडोर स्टेडियम में शराब के नशे में दोनों के साथ छेड़खानी की और जब दोनों घर गईं तो वहां भी पहुंचकर राहुल ने दोनों को परेशान किया। एक खिलाड़ी का आरोप है कि कोच राहुल कुमार ने उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। महिला खिलाड़ियों द्वारा थाने में केस दर्ज कराने के बाद पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है।