दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में इलाज के दौरान वकील की मौत, तीन लोग जख्मी

दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में इलाज के दौरान वकील की मौत, तीन लोग जख्मी

BEGUSARAI : बिहार में बेगूसराय से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। जहां सड़क हादसे में घायल एक वकील की हत्या हो गई है। जिससे इलाके में हड़कंप का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल इस घटना की सुचना नजदीकी थाने के पुलिस को दे दी गई है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, अधिवक्ता बखरी कोर्ट से मॉर्निंग कोर्ट करके घर लौट रहे थे। तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खमहार स्थित माधुरी ढाला के पास के दो बाइक की आमने सामने टक्कर में अधिवक्ता रामशरण राय सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सड़क हादसा का शिकार 50 वर्षीय अधिवक्ता रामशरण राय का इलाज के दौरान मौत हो गई।


वहीं, इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी है जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना शनिवार की शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के माधूरी ढाला के खम्हार गांव के पास SH-55 की है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। 


मृतक अधिवक्ता की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के नगर परिषद बीहट के गरहरा वार्ड 14 निवासी बटोरन राय 50 वर्षीय पुत्र रामशरण राय के रुप में हुई है। मृतक अधिवक्ता के परिजनों ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया वार्ड 38 में अपना घर बना कर बेगूसराय में ही रहते थे। बखरी कोर्ट में वकालत करते थे, अभी मॉर्निंग कोर्ट चल रहा है, सुबह में बखरी कोर्ट गए हुए थे, कोर्ट का काम खत्म करने के बाद बेगूसराय घर लौट रहे थे। तभी माधुरी ढाला के समीप दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गया जिसमें तीन लोग जख्मी हो गया। एक बाइक पर सवार दो युवक थे, और एक बाइक पर अधिवक्ता थे। दोनों बाइक एक दुसरे से टकराने से दोनों बाइक पर सवार गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गया था।


तीनों घायल को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया जहां निजी अस्पताल में देर रात अधिवक्ता राम शरण राय की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक अधिवक्ता का दो लड़का है और एक लड़की है। लड़की की शादी करने के लिए तैयारी में जुटे हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही अधिवक्ता संघ के सदस्यों ने शोक व्यक्त किया है। 


उधर, इस घटना को लेकर वरिष्ठ अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा कि अधिवक्ता रामशरण राय का दुर्घटना मोटरसाइकिल से हो गया था। शनिवार की देर रात इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। जानकारी मिली कि अधिवक्ता रामशरण राय का दुर्घटना माधुरी ढाला के पास मोटरसाइकिल से हो गया था। घायल अवस्था में डायल 112 नंबर की पुलिस ने उन्हे उठकर अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात उनकी मौत हो गई।