दो बिहारी युवकों ने मिलकर कर दिया कमाल, तैयार किया अनोखा पोर्टल

दो बिहारी युवकों ने मिलकर कर दिया कमाल, तैयार किया अनोखा पोर्टल

PATNA : 130 करोड़ की जनसंख्या वाले देश के किसी भी शहर में रहने के लिए घर ढूंढना कोई आसान काम नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे पोर्टल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिस पर आपको अपनी सुविधा अनुसार किराये पर घर मिल जाएगा।इस पोर्टल को दो बिहारी युवाओं ने तैयार किया है।


सच ही कहा है कि “मेहनत इतनी ख़ामोशी से करो कि, तुम्हारी सफलता शोर मचा दे !” हम बात करने जा रहे हैं दो ऐसे ही शख्स के बारे में जो अपनी मेहनत और सफलता से आज ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं,जहां से उन्हें अब आसमान की बुलंदियों को छूने से कोई नहीं रोक सकता। बिहार के दो युवाओं मनीष कुमार और प्रशांत भारती ने एक बिल्कुल अलग ही अंदाज में नया पोर्टल पेश किया है। इन्होंने अपने 15 सालों के IT Development and Digital Marketing के अनुभव से www.societyonrent.com नामक पोर्टल पेश किया है। इनकी इस टीम में सुरेश भट्ट, नीलेश कुमार, और परमेन्द्र कुमार भी अपना भरपूर सहयोग दे रहे हैं।


आपको बता दें कि इस पोर्टल का नाम “Society on Rent” है। जिसपर “किराएदार और मकान मालिक” दोनों के लिए सुविधाएं हैं। मकान मालिक इस पोर्टल पर अपनी प्रॉपर्टी पोस्ट कर सकता है और किरायेदार आसानी से घर ढूंढ सकता है। इन दो बिहारी युवाओं ने अपने आप में बिल्कुल अनोखा पोर्टल तैयार कर नया मकान हासिल किया है।