दिल्ली से लेकर पटना तक पप्पू यादव की मदद की मुहिम जारी, प्रवासी मजदूरों को खिलाया खाना

दिल्ली से लेकर पटना तक पप्पू यादव की मदद की मुहिम जारी, प्रवासी मजदूरों को खिलाया खाना

PATNA :लॉकडाउन के पहले कई चरणों के दौरान दिल्ली में फंसे जन अधिकार पार्टी ( लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष पप्पू यादव ने जिस तरह दिल्ली में लगातार मुहिम चला कर प्रवासी बिहारी मजदूरों की मदद का सिलसिला शुरू किया था उसे पटना में जारी रखा है। पप्पू यादव हर बार प्रवासी मजदूरों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाते नजर आ रहे हैं । 


पप्पू यादव शुक्रवार को पटना के मीठापुर बस स्टैंड पहुंचे। यहां उन्होनें पटना से चलकर अपने घरों को लौट रहे प्रवासी मजदूरों को खाना खिलाया। पप्पू यादव ने अन्य राज्यों से बिहार पहुंचे भूखे-प्यासे सैकड़ों मजदूरों के बीच खाना और पानी का वितरण किया। इस मौके पर पप्पू यादव ने कहा कि मदद का सिलसिला यहीं नहीं रुकने वाला, प्रवासी बिहारी भाईयों को जहां भी मदद की दरकार होगी वे वहां खड़े होंगे। 


बता दें कि लॉकडाउन के कारण दिल्ली में फंसे बिहारी प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने  200 से ज्यादा बसें खुलवायी थी। बिहार ही नहीं यूपी के मजदूर भाईयों की मदद उन्होनें की थी। उन्होनें दिल्ली से 200 से ज्यादा बसों के जरिए प्रवासी मजदूरों को उनको घरों तक भेजने का इंतजाम किया था।