दिलजीत दोसांझ से माफ़ी मांगेंगी कंगना रनौत ! रखी ये शर्त

दिलजीत दोसांझ से माफ़ी मांगेंगी कंगना रनौत ! रखी ये शर्त

DESK : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच एक बार फिर से ट्वीटर वॉर शुरू हो गया है, जहां कंगना ने दिलजीत को खालिस्तानी तक बता दिया है. देश में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में कई विदेशी हस्तियों के ट्वीट करने पर भारतीय हस्तियां भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें देश को बांटने वाला प्रोपेगेंडा से बचने के नसीहत दे रहे हैं. आपको बता दें कि दिलजीत और कंगना के बीच जंग तब शुरू हुई जब अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन के हित में ट्वीट करते हुए लिखा कि हम इनलोगों के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं ? 


जिसके बाद रिहाना के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने किसानों को आतंकवादी तक कह डाला. और कंगना के इसी ट्वीट के बाद पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर फिर से बहस शुरू हो गई है. वर्चुअल बहस के दौरान कंगना ने दिलजीत को खालिस्तानी बताया जबकि इसके जवाब में दिलजीत ने कहा कि यहां रहने वाले सभी लोग हिंदुस्तानी हैं.


कंगना ने दिलजीत पर निशाना साधते हुए लिखा, "तेरी कनाडा गैंग कुछ नहीं कर पाएगी. खालिस्तान सिर्फ तुम लोगों के दिमाग का जो खालीपन है उसका नाम है. हम इस देश के टुकड़े नहीं होने देंगे, कर लो जितने चाहे दंगे और स्ट्राइक्स." इसके साथ कंगना ने हैशटैग के साथ इंडिया टूगेदर और इंडिया अगेनस्ट प्रोपेगेंडा.


कंगना ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया और अपने शर्त के अनुसार दिलजीत से माफी मांगने के लिए भी कहा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "देश सिर्फ भारतीयों का है, खालिस्तानियों का नहीं, बोल तू खालिस्तानी नहीं है. कह कि तू खालिस्तान ग्रुप का सपोर्ट नहीं करता जो धरने में शामिल हुआ है. अगर तू यह कहता है तो मैं माफी मांगूगी और तुझे देशभक्त कहूंगी... मैं तेरे जवाब का इंतजार कर रही हूं."


कंगना के इस ट्वीट के बाद दिलजीत दोसांझ ने जवाबी हमला देते हुए ट्वीट किया. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, "आज से मैं तेरे किसी ट्वीट का जवाब नहीं दूंगा क्योंकि तुझे ट्वीट-ट्वीट खेलने में मजा आने लगा है. बाकी लोगों को 100 काम होते हैं. वैसे भी तेरे जैसे से बात करने का कोई तुक नहीं है."


आपको बता दें कि रिहाना के ट्वीट के बाद कंगना ने जवाब देते हुए लिखा था, "कोई भी इनके बारे में बात इसलिए नहीं कर रहा क्यूंकि ये किसान नहीं है. ये आतंकवादी हैं, जो भारत को तोड़ने कि कोशिश कर रहे हैं. ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और चाइनीज़ जैसी कॉलोनी बना सकें. उन्होंने आगे लिखा, "बैठ जाओ मुर्ख, हम तुम डमी की तरह अपने देश नहीं बेच रहे हैं." कंगना के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया तो वही कई लोगों उन्हें जमकर ट्रोल भी किया.