दिल को दहला देने वाली घटना: मोबाइल पर ज्यादा बात करने की कलयुगी बाप ने दी सजा

दिल को दहला देने वाली घटना: मोबाइल पर ज्यादा बात करने की कलयुगी बाप ने दी सजा

DESK: आजकल लोग गुस्से में होश खो बैठते हैं। मामूली सी बात पर हत्या की घटना तक को अंजाम देते हैं। आवेश में आकर यह कदम उठा तो लेते हैं लेकिन बाद में जब गलती का एहसास होता है तब अफसोस जताने के सिवाय कुछ भी नहीं बचता। इनमें ज्यादातर पारिवारिक मामलें में इस तरह की घटनाएं देखी जा रही है। 


बात छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की ही ले लीजिए जहां शराबी पति ने अपने पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने फिजिकल रिलेशन बनाने से इनकार कर दिया था। वही छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक बाप ने अपनी बेटी की हत्या इसलिए कर दी कि बेटी अक्सर मोबाइल पर लगी रहती थी वो मोबाइल पर ज्यादा बात करती थी। रायगढ़ के इस जल्लाद बाप ने अपनी बेटिया की पीट-पीटकर हत्या कर दी। 


बताया जाता है कि बेटी फोन पर किसी से बात कर रही थी। बार-बार आवाज लगाने पर जब उसने कोई जवाब नहीं दिया। तब इस बात से गुस्साए बाप ने खाट के पाये से बेटी को इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गयी। उधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। वही शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। 


घटना लैंलूंगा के तमनार इलाके की है जहां एक बाप ने अपनी बेटी को मौत के घात इसलिए उतारा क्योंकि वो किसी से फोन पर बात कर रही थी। आरोपी श्याम राठिया धौराभांठा के रहने वाले हैं जो ट्रैक्टर चालक था। वो घर पर बैठा हुआ था पानी के लिए बेटी को आवाज लगाने लगा। उधर बेटी मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी और पिता की आवाज को नहीं सुन सकी जिसके बाद गुस्साएं पिता ने खटिया के पाए को हाथ में उठा लिया और उससे बेटी की पिटाई कर दी। 


उसने बेटी को इस कदर पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से मृतका की लाश को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ में जुटी है। मृतका की पहचान रायगढ़ के तमनार थाना क्षेत्र के धौंराभांठा निवासी श्याम राठिया की 21 साल की बेटी बाहरतीन राठिया के रूप में हुई है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना से इलाके के लोग भी हैरान हैं। पूरे इलाके में इस घटना की चर्चा हो रह है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।