धोखेबाज प्रेमी को प्रेमिका ने सिखाया सबक, पुलिस से लगाई मदद की गुहार, फिर क्या हुआ जानिए..

धोखेबाज प्रेमी को प्रेमिका ने सिखाया सबक, पुलिस से लगाई मदद की गुहार, फिर क्या हुआ जानिए..

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में परिजन और पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी-युगल की शादी करवायी गयी। कई दिनों तक साथ रहने के बाद प्रेमी उसे धोखा देने के फिराक में था लेकिन जब इस बात की भनक लड़की को लगी तब उसने पुलिस से मदद मांगी। जिसके बाद पुलिस ने धोखेबाज प्रेमी को पकड़ कर थाने पहुंची जिसके बाद दोनों के परिजनों की रजामंदी के बाद मंदिर में शादी करवा दी गयी। 


शादी का झांसा देकर प्रेमी ने उसके साथ शारिरीक संबंध बनाया। कई दिनों तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे। इस दौरान जब प्रेमिका प्रेग्नेंट हो गयी तब प्रेमी ने गर्भपात कराया। जिसके बाद प्रेमिका जब भी शादी की बात कहती प्रेमी उसे टालता जा रहा था इस बार तो वह उसे छोड़कर भागने के फिराक में था। लेकिन लड़की को इस बात की भनक लग गई। फिर क्या था लड़की थाने पहुंच गयी और पुलिस कर्मियों ने मदद की गुहार लगाने लगी। 


लड़की ने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाया जिसके बाद उसकी मदद के लिए पुलिस सामने आई। पुलिस ने धोखेबाज प्रेमी को दबोचा और दोनों के परिजनों को थाने पर बुलाया। दोनों के परिजन एक ही जाति से आते हैं वे इस शादी के लिए राजी हो गये। जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी युगल की शादी प्रसिद्ध बाबा गरीब नाथ मंदिर में करवाई गयी। मंदिर में दोनों ने एक दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार किया। वहां मौजूद परिजनों और पुलिस कर्मियों से दोनों वर-वधू ने आशीर्वाद लिया। जिसके बाद दुल्हन को लेकर दुल्हा अपने घर के लिए रवाना हो गया।