धोखे से बुलाकर आदिवासी युवती के साथ गैंगरेप, दोस्तों के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड ने ही वारदात को दिया अंजाम

धोखे से बुलाकर आदिवासी युवती के साथ गैंगरेप, दोस्तों के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड ने ही वारदात को दिया अंजाम

JHARKHAND: झारखंड में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना रामगढ़ जिले के पतरातू की है। यहां एक युवक ने पहले तो आदिवासी युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और बाद में दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की का आरोपी हर्ष दास के साथ प्रेम संबंध था। आठ दिन पहले हर्ष के कहने पर संजय पीड़िता को अपनी बाइक पर बैठाकर स्टीम कॉलोनी लेकर पहुंचा। जहां हर्ष अपने एक अन्य दोस्त अरुण के साथ मौजूद था। हर्ष धोखे से युवती को एक निर्माणाधीन घर में ले गया। हर्ष के पीछे उसके दोनों दोस्त भी मौके पर पहुंच गए और तीनों ने बारी-बारी से युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया।


पीड़ित लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए। आरोपियों और उनके घर वालों ने मामले को सलटाने की पूरी कोशिश की लेकिन जब बात नहीं बनी तो घटना के आठ दिन बाद पीड़िता के परिजन थाने पहुंचे और पुलिस में तीनों लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया। थाने में केस दर्ज होते ही पुलिस ने दो आरोपी संजय भुइयां और अरुण भुइयां को गिरफ्तार कर लिया है जबकी मुख्य आरोपी हर्ष दास की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।