कई घोटालों के आरोपी और DHFL के प्रमोटर 23 लोगों के साथ पहुंचे महाबलेश्वर, सिफारिश करने वाले प्रधान सचिव की हो गई छुट्टी

कई घोटालों के आरोपी और DHFL के प्रमोटर 23 लोगों के साथ पहुंचे महाबलेश्वर, सिफारिश करने वाले प्रधान सचिव की हो गई छुट्टी

MUMBAI:  कई घोटालों के आरोपी और डीएचएफएल के प्रमोटर कपिल और धरीज वाधवान अपने परिवार के 23 लोगों के साथ महाबलेश्वर पहुंचे. इन लोगों को लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाने की अनुमति राज्य के प्रधान सचिव (विशेष) ने दी. जिसके बाद सरकार ने सचिव को जबरन छुट्टी पर भेज दिया है. 

5 कारों के काफिला के साथ घुमता रहा, पुलिस रोक नहीं सकी

दोनों के साथ परिवार के 23 लोग थे. सभी 5 कारों के काफिले के साथ खंडाला से महाबलेश्वर पहुंचे. इस दौरान रास्ते में किसी ने नहीं रोका. क्योंकि उसको घुमने के लिए प्रधान सचिव का आदेश था.  जब यह मामला सीएम के पास पहुंचा तो हड़कंप मच गया. सभी को महाबलेश्वर में वधावन परिवार के कुल 23 सदस्यों को आइसोलेशन में रखा गया है. परिवार के सभी लोगों पर लॉकडाउन तोड़ने का आरोप है. बता  दें कि कपिल और धीरज यस बैंक और डीएफएचएल धोखाधड़ी मामलों में आरोपी हैं. 

प्रधान सचिव ने की थी सिफारिश

ऐसे संकट में जब महाराष्ट्र में कोरोना कहर बरपा रहा है. वहां पर राज्य के प्रधान सचिव अमिताभ गुप्ता ने बड़ा मजाक कर डाला. प्रधान सचिव ने अपनी सिफारिशी चिट्ठी में वधावन परिवार को पारिवारिक मित्र बताया है. बीजेपी नेता किरीट सौमैया ने राज्यपाल को लिखी चिट्ठी है और इस मामले की पूरी शिकायत की है और जांच कराने की मांग की है.