देवर पर आ गया भाभी का दिल, अवैध संबंध में बड़े भाई ने उठाया ये खौफनाक कदम

देवर पर आ गया भाभी का दिल, अवैध संबंध में बड़े भाई ने उठाया ये खौफनाक कदम

DESK : खबर सामने आ रही है जहां पर बड़े भाई अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है देवर और भाभी के बीच अवैध संबंधों की बात सामने आई है. इस मामले पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.साथ ही हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और लाठी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया.  


जानकारी के अनुसार आरोपी वसीम और उसके मृतक भाई नसीम सहित अन्य तीनों भाइयों की शादी अलवर जिले में स्थित तिजारा तहसील के गांव मूसेपुर निवासी तीन बहनों के साथ हुई थी. लेकिन मृतक का अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध था. इस बात की खबर जब बड़े भाई को लगी तो उसने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी. बता दें तीनो भाई ट्रक चलाकर परिवार का पालन पोषण करते है.


बताया जा रहा है जब मृतक को दफनाया जा रहा था उस समय आरोपी ने हत्या करने की बात सबके सामने कही. बड़े भाई ने बताया कि छोटे भाई को जंगल में ले जाकर चाकू और लाठी, डंडों से पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने जांच के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और लाठी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया.


यह घटना राजस्थान के भरतपुर का बताया जा रहा है. इस पर भरपूर के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का शव जंगल में पड़ा मिला है. उसके बाद मृतक के परिजन ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मृतक के बड़े भाई वसीम ने अपने दोस्त राशिद के साथ मिलकर छोटे भाई नसीम की हत्या की है. वहीं जांच में पता चला कि मृतक के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध थे. जिस वजह से बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.