‘देश से समाप्त हो चुका है इंडी गठबंधन’ केंद्रीय मंत्री बोले- विपक्षी नेताओं के चेहरों पर साफ दिख रही हताशा

‘देश से समाप्त हो चुका है इंडी गठबंधन’ केंद्रीय मंत्री बोले- विपक्षी नेताओं के चेहरों पर साफ दिख रही हताशा

PATNA: पटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने विभिन्न मुद्दों को लेकर विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। विपक्ष के द्वारा आरोप लगाने पर कि बीजेपी झारखंड में खेल करने वाली है, इसपर उन्होंने विपक्षी दलों को नसीहत दी कि वे बीजेपी को ब्लेम करना बंद करें। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि देश में इंडी गठबंधन समाप्त हो चुका है।


राहुल गांधी के यह कहने पर कि बीजेपी झारखंड में सरकार गिराना चाहती है, इसपर आरके सिंह ने कहा कि बीजेपी को ऐसी कोशिश करने की आवश्यक्ता नहीं है वहां की सरकार वैसे ही क्षण भंगुर है। ये लोग भ्रष्टाचार के पर्याय हैं। झारखंड के पूर्व सीएम के यहां बीएमडब्लू कार मिली। एक बीएमडब्लू का दाम डेढ़ से दो करोड़ होता है। 36 लाख रुपए कैश घर से बरामद हुए। यह चोरी और सीनाजोरी कबतक चलेगी। राहुल गांधी से यह पूछना चाहिए कि वे भ्रष्ठ लोगों और भ्रष्ठ सरकारों के पक्ष में क्यों बोलते रहते हैं।


वहीं पश्चिम बंगाल में टीएमसी और कांग्रेस के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर चल रहे घमासान पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन तो अब पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। विपक्ष के नेताओं के चेहरे पर गौर करें तो सभी के मुंह पर हताशा ही नजर आता है। लड़ाई समाप्त हो चुकी है और देश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है, इसमें कहीं कोई शक नहीं है।