देर रात आभार यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव, बिहार की डबल इंजन सरकार पर जमकर बोला हमला

देर रात आभार यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव, बिहार की डबल इंजन सरकार पर जमकर बोला हमला

PATNA: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव देर रात अपने 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास से आभार यात्रा के लिए रवाना हुए। इससे पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत की और बिहार के एन डी ए सरकार पर जमकर हमला बोला।


आरक्षण पर बोले तेजस्वी 

तेजस्वी यादव ने कहा राष्ट्रीय जनता दल सड़क से लेकर सदन तक और अदालत में भी इसके लिए लड़ना पड़े तो हम लड़ेंगे और किसी भी कीमत पर जो आरक्षण है उसको शेड्यूल 9 में डलवा कर रहेंगे.


हम लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन डाला है और इसमें नोटिस हुआ है और हम लोग अपनी तरफ से जब डेट आएगी तब मजबूती से अपना पक्ष रखेंगे.


आभार यात्रा पर कहा 

इस यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.कार्यकर्ता पार्टी के रीढ की हड्डी है और उनसे नेता का डायरेक्ट इंटरेक्शन होना बेहद जरूरी है, ताकि प्रॉपर फीडबैक मिल सके और संगठन और मजबूत हो सके.


विश्वास है कि पूरे बिहार में जो हम लोग घूमेंगे यह कार्यकर्ता संवाद होगा.तेजस्वी ने आगे कहा कि नवंबर-दिसंबर में हम लोग फिर संगठन को मजबूत करने के लिए जनता के बीच घूमेंगे.


पटना सिटी में हुई भाजपा नेता की हत्या पर तेजस्वी यादव ने कहा कुछ दिन पहले ही हमारे पार्टी के विधायक की पत्नी का अटल पथ पर चेन छीन लिया गया था। ये घटनाएं लगातार हो रही है। मर्डर, लूट,डकैती रेप हो रही है कोई पूछने वाला है क्या? अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं। अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है.


 मुख्यमंत्री चुप हैं दो-दो उप मुख्यमंत्री हमको गाली दे रहे हैं। घटना तो इनके राज में हो रहा है और गाली हमको दे रहे है। पुलिस का ट्रांसफर पोस्टिंग एसपी डीएसपी का कैसे होता है वह सबको पता है.


 बिहार में क्या खेल हो रहा है यह सब जानते है। मुख्यमंत्री का पूरी तरह से इकबाल खत्म हो गया है.

 

अब मुख्यमंत्री का एक ही काम रह गया है अपराधियों को मुख्यमंत्री आवास बुलाओ और उनके घर जाओ तो अपराधियों का मान बढ़ेगा ही बढ़ेगा.


नीतीश से मुलाकात और वापसी पर बोले

सूचना आयुक्त के दो पद को भरने के लिए बैठक बुलाई गई थी, उसी में मुख्यमंत्री से मुलाकात हुई थी।नीतीश कुमार पर अब किसी को भरोसा रह गया है क्या? दो बार जीवित कर दिया है अब बार-बार थोड़ी करेंगे।