दिल्ली से पटना आया युवक निकला पॉजिटिव, विमान से साथ आये 120 लोग क्वारंटाइन होंगे

दिल्ली से पटना आया युवक निकला पॉजिटिव, विमान से साथ आये 120 लोग क्वारंटाइन होंगे

PATNA : दिल्ली से पटना पहुंचे एक युवक के कोरोना पॉजिटिव  पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। यह युवक 27 मई को दिल्ली से एयर इंडिया की फ्लाइट से पटना पहुंचा था। युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसके साथ विमान से आए 120 यात्रियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। साथ ही साथ एयर इंडिया के पायलट, को पायलट और एयर होस्टेस भी क्वारंटाइन किए गए हैं। हालांकि 27 मई को पटना पहुंचने पर इस युवक की स्क्रीनिंग की गई थी लेकिन वह संदिग्ध नहीं पाया गया था। 


पटना सिटी का रहने वाला है यह युवक के एयरपोर्ट से सीधे अपने घर पहुंचा था। युवक पटना एयरपोर्ट से ऑटो लेकर अपने घर पहुंचा था। 30 मई को सर्दी खांसी की शिकायत होने के बाद वह खुद एनएमसीएच पहुंच गया। बाद में उसका टेस्ट सैंपल लिया गया और रविवार की शाम रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। 


विमान में उसके साथ सफर करने वाले अब सभी यात्रियों को सेल्फ क्वारंटाइन में जाने को कहा जा रहा है। यात्रियों की पूरी लिस्ट निकाली गई है और उनके साथ-साथ पायलट, को पायलट और एयर होस्टेस को भी इस बारे में जानकारी दी जा रही है। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद अब लोगों को यह लगने लगा है कि फ्लाइट का सफर कोरोना काल में आसान नहीं है।