दिल्ली रवाना होने से पहले राबड़ी का बड़ा बयान, बोलीं.. लालू जी बीमार हैं, बिहार नहीं आएंगे

दिल्ली रवाना होने से पहले राबड़ी का बड़ा बयान, बोलीं.. लालू जी बीमार हैं, बिहार नहीं आएंगे

PATNA : लालू प्रसाद यादव के चाहने वालों को बड़ा झटका लग सकता है. लालू यादव विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए पटना पहुंचने वाले हैं यह खबर पिछले दिनों सामने आई थी. आरजेडी के कई नेता यह संकेत दे चुके हैं कि लालू पटना आएंगे और फिर तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीटों पर जाकर प्रचार भी करेंगे. लेकिन अब राबड़ी देवी ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है. 




पिछले दिनों पटना से दिल्ली पहुंची राबड़ी देवी आज वापस दिल्ली के लिए रवाना हो गई. राबड़ी देवी ने दिल्ली रवाना होते वक्त बड़ा बयान दिया है. लालू प्रसाद यादव को लेकर सवाल किए जाने पर राबड़ी देवी ने कहा है कि लालू जी की तबीयत खराब है और वह बिहार नहीं आ सकते. पूर्व मंत्री के इस बयान के बाद एक बार फिर लालू के बिहार दौरे को लेकर सस्पेंस खड़ा हो गया है.


हालांकि राबड़ी देवी ने यह जरूर कहा है कि तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों सीटों पर आरजेडी की जीत होगी. पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली रवाना होते वक्त मीडिया ने यह सवाल किया कि क्या वह लालू जी को लाने के लिए दिल्ली जा रही हैं तो राबड़ी देवी ने कहा कि लालू जी की तबीयत खराब है और वह बिहार नहीं आ सकते. 




दिल्ली रवाना होने से पहले राबड़ी देवी अपने बड़े बेटे और आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव के आवास पर आयोजित महानवमी की पूजा में भी शामिल हुईं. वहां राबड़ी देवी ने हवन भी किया था.