दिल्ली में कोरोना वैक्सीन लेने के बाद बोले लालू.. देश बहुत पीछे चला गया है, इसे फिर से पटरी पर लाना होगा

दिल्ली में कोरोना वैक्सीन लेने के बाद बोले लालू.. देश बहुत पीछे चला गया है, इसे फिर से पटरी पर लाना होगा

DESK: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज दिल्ली में कोरोना की वैक्सीन ली। आरजेडी सुप्रीमो ने कोविशिल्ड का पहला डोज संसद भवन में लिया। कोरोना का टीका लेने के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान लालू ने जातिगत जनगणना कराने की मांग की। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तारीफ की। वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि देश बहुत पीछे चला गया है। इसे फिर से पटरी पर लाना होगा। कोरोना वायरस की वैक्‍सीन का दोनों डोज लेने के बाद उनके बिहार आने की संभावना है।


राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को कोरोना वैक्‍सीन का पहला डोज लिया। वैक्सीन लेने के बाद उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अच्छा काम कर रही हैं। मोदी सरकार की ओर इशारा करते हुए कहा कि देश बहुत पीछे चला गया है। इसे फिर से पटरी पर लाना होगा। लालू ने जातिगत जनगणना कराने की मांग की। उन्‍होंने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ की।


लालू के दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने पिछले माह ही स्पूतनिक वी का टीका लगवाया था। इससे पहले विपक्ष कोरोना लालू परिवार पर कोरोना वैक्‍सीन नहीं लेने का आरोप लगा रहे थे। बीजेपी और जेडीयू के नेता इसे लेकर लगातार सवाल उठा रहे थे लेकिन अब लालू परिवार ने वैक्सीन लेकर विरोधियों को जवाब दिया है।