दिल्ली में कोरोना का कहर, 24 घंटे में 118 लोगों की मौत

दिल्ली में कोरोना का कहर, 24 घंटे में 118 लोगों की मौत

DELHI : दिल्ली में कोरोना का कहर एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। वापसी के बाद कोरोना वायरस से लगातार दिल्ली में कहर बरपा रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना की वजह से दिल्ली में 118 लोगों की जान गई है। दिल्ली में हालात इतने खराब हैं कि अब तक कोरोना वायरस से 8 हजार 159 लोगों की मौत हो चुकी है। 


दिल्ली में कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों की संख्या 41 हजार के करीब पहुंच चुकी है। पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 6608 नए केस सामने आए हैं। हालात को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से सचेत रहने बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है। 


18 नवंबर को दिल्ली में 131 लोगों की मौत हुई थी। गुरुवार को दिल्ली में कोरोना के 7546 मामले सामने आए थे और दिल्ली में अब तक पांच लाख 10 हजार से ज्यादा कोरोना केस सामने आ चुके हैं। दिल्ली में हालात इतने खराब हो गए हैं कि आसपास के राज्यों के साथ दिल्ली की ठनती दिख रही है। दिल्ली में आने-जाने के सभी रास्तों पर दूसरे राज्यों में अब सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। मास्क को लेकर दिल्ली में लगातार शक्ति बढ़ाई जा रही है। आज 1 दिन के अंदर दिल्ली में ₹2000 से ज्यादा के लगभग 21 सौ चालान काटे गए हैं।