102 एंबुलेंस सेवा के 45 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, लापरवाही का बड़ा मामला आया सामने

102 एंबुलेंस सेवा के 45 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, लापरवाही का बड़ा मामला आया सामने

DELHI: कोरोना मरीजों को एंबुलेंस से ले जाने वाले कई ड्राइवर कोरोना के चपेट में आ गए है. जब कुल 80 संदिग्ध स्टाफ की जांच की गई तो 45 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकले. इसके बाद हड़कंप मच गया. यह मामला दिल्ली के लक्ष्मीनगर का है. 

इसको भी पढ़ें: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, लोगों को बताया कोरोना से हुई मौत

लापरवाही आई सामने

बताया जा रहा है कि कैट्स एंबुलेंस सेवा के सभी स्टाफ है. कैट्स के कई स्टाफ के परिवार भी चपेट में आ गया है. सबसे बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. सभी स्टाफ और मरीज कोरोना मरीजों को लेकर जा रहे थे. इन स्टाफ और ड्राइवरों को लेकर सावधानी क्यों नहीं बरती गई है. दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 6 हजार तक पहुंच गई है, सिर्फ दो दिनों में ही दिल्ली में 2 हजार संक्रमित मरीज मिले हैं. 

राजस्थान में भी लारवाही आई थी सामने

दिल्ली में ही नहीं इससे पहले राजस्थान में भी लापरवाही सामने आई थी. दो कोरोना संक्रमित ड्राइवरों ने 36 लोगों को पॉजिटिव कर दिया था. ये भी कोरोना मरीजों को हॉस्पिटल लेकर जाते थे. यही गलती दिल्ली में हुई है. बता दें कि दिन रात एंबुलेंस के ड्राइवर स्टाफ पूरे देश में कोरोना मरीजों को हॉस्पिटल ले जाने में जुटे हैं. ऐसे में कोरोना मरीजों के कारण ये खुद संक्रमित हो जा रहे हैं. अब यह जांच का विषय है कि चुक कहा पर हुई.