मनोज तिवारी 48 सीटों के दावे पर कायम, बोले- कल शाहीन बाग वाले उठ जाएंगे

मनोज तिवारी 48 सीटों के दावे पर कायम, बोले- कल शाहीन बाग वाले उठ जाएंगे

DELHI : दिल्ली चुनाव के नतीजे आने से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक बार फिर से अपना पुराना दावा दोहराया है। तिवारी कहा है कि उनकी पार्टी दिल्ली के 48 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी। मनोज तिवारी ने कहा है कि चुनाव नतीजे आने के साथ ही शाहीन बाग वाले धरने से उठ जाएंगे।


आपको बता दें कि दिल्ली चुनाव को लेकर तमाम एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को जीत मिलती दिखाए जाने के बावजूद मनोज तिवारी ने 48 विधानसभा सीटों पर जीत का दावा किया था। बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में अपनी पार्टी के लिए 45 सीटों पर जीत की उम्मीद जताई थी लेकिन तिवारी अमित शाह से भी 3 सीट आगे बढ़ गए। एग्जिट पोल के बाद किए गए अपने दावे पर मनोज तिवारी अभी भी कायम है।


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि चुनाव के नतीजे आने के साथ ही शाहिनबाग खाली होने वाला है। मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली का जनादेश आने के बाद शाहीन बाग के लोगों को बिरयानी भिजवा रहे लोग वापस चले जाएंगे। तिवारी लगातार यह दावा कर रहे हैं कि एक्जिट पोल में वोटिंग के अंतिम क्षण तक के आंकड़े नहीं हैं। जबकि अंतिम घंटों में लगभग 30 फ़ीसदी वोटिंग हुई है। तिवारी का दावा है कि यह वोटिंग बीजेपी के पक्ष में हुई है।