छात्रों के समर्थन में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंची JNU, लगे जय भीम के नारे

छात्रों के समर्थन में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंची JNU, लगे जय भीम के नारे

DESK: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ हो रहे छात्रों प्रदर्शन के समर्थन में पहुंची. इस दौरान जय भीम के नारे भी लगे. कुछ देर तक खड़ी रही. फिर वहां से चल दी.

इसको भी पढ़ें JNU के जंग में घिर गई दीपिका पादुकोण, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #BoycottChhapaak

कुछ बोली नहीं

जेएनयू कैंपस में दीपिका गई तो जरूर थी, लेकिन वह कुछ बोली नहीं. कैंपस में वह दस मिनट तक रूकी रही. इस दौरान छात्र नेता कन्हैया कुमार भी साथ में थे. दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन कर रही हैं. लेकिन लाभ लेने के डर से दीपिका ने यहां कुछ बोलकर नुकसान उठाने की जोखिम नहीं ली. दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को पूरे देश में रिलीज हो रही है.

रविवार को हुआ था हमला

बता दें कि जेएनयू में रविवार को फीस बढ़ोतरी में प्रदर्शन के दौरान हिंसा हो गई. इसमें छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष घायल हो गईं. घोष ने एबीवीपी पर हमले का आरोप लगाया था और कहा था कि नकाबपोश गुंडों ने मुझे बुरी तरह पीटा है. कई नकाबपोश कैंपस में कई छात्रों पर भी हमला कर दिया था. मारपीट में घायल 18 छात्र एम्स में भर्ती कराया गया था.  इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था. हमले के बाद प्रख्यात अर्थशास्त्री और जेएनयू के प्रोफेसर सीपी चंद्रशेखर ने यूनिवर्सिटी में बने हालात के चलते आर्थिक आंकड़ों की समीक्षा करने वाले सरकारी पैनल में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. सुरक्षा को लेकर जेएनयू में 700 पुलिसकर्मी तैनात किए गए.