दीपिका पादुकोण को एक ट्रोलर ने दी गाली, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में दिया मुंह तोड़ जवाब

दीपिका पादुकोण को एक ट्रोलर ने दी गाली, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में दिया मुंह तोड़ जवाब

DESK : बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी नयी-नयी तस्वीरों और फीड्स से अपने फैंस को खुश करती हैं. दीपिका अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े अलग-अलग पहलुओं को सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. वैसे तो दीपिका के चाहने वाले बहुत हैं पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल कर देते है. वहीं दीपिका भी ट्रोलर्स को जवाब देने में पीछे नहीं हटती हैं. ऐसे में एक बार फिर दीपिका ने एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया है. 


ये पूरा मामला इंस्टाग्राम का है जहां एक सोशल मीडिया यूजर ने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण को एक गलत मैसेज भेजा. आपको बता दें की ट्रोलर ने दीपिका को उनके पर्सनल इनबॉक्स में गाली लिखकर भेजा था जिसके बाद दीपिका ने उस सोशल मीडिया यूजर को इग्नोर करने की बजाय सीधे जवाब देना बेहतर समझा. दीपिका ने उस मेसेज का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर करते हुए मुहतोड़ जवाब दिया और लिखा, 'आपके परिवार और दोस्तों को आप पर काफी गर्व महसूस हो रहा होगा.'


दीपिका ने जैसे ही ये स्क्रीनशॉट अपने स्टोरी पर शेयर किया वैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. वहीं एक्ट्रेस का ये करारा जवाब फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस का कहना है कि दीपिका ने एक तीर से दो निशाने मारे हैं, एक ओर उन्होंने खुद कोई गलत बात नहीं कही और दूसरी ओर ट्रोलर को सबक भी सिखा दिया. 


अगर बात करें दीपिका के प्रोफेशनल लाइफ की तो उनके पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं. सबसे पहले दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ 83 में नजर आएंगी. कबीर खान निर्देशित फिल्म में दीपिका, कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. इसके साथ ही दूसरी ओर दीपिका इन दिनों शकुन बत्रा की अनटाइटिल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे. 


वहीं एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में भी नजर आएंगी. फिल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ जॉन अब्राहम भी नजर आयेंगे. इस फिल्म के बाद दीपिका पहली बार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे, जो पहले ऋतिक के साथ बैंग बैंग और वॉर बना चुके हैं. इसके अलावा बात करें अगर शाहरुख़ और दीपिका की तो दीपिका ने अपना बॉलीवुड डेब्यू शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म ॐ शांति ॐ से किया था.