दवा कंपनी के कर्मियों से 4.60 लाख की लूट, पिस्टल के बट से मारकर किया घायल

दवा कंपनी के कर्मियों से 4.60 लाख की लूट, पिस्टल के बट से मारकर किया घायल

ROHTAS: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है और शायद यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक क्राइम की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं। ताजा मामला सासाराम का है जहां दवा कंपनी के कर्मचारियों से हथियार के बल पर अपराधियों ने 4.60 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गये। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 


घटना सासाराम के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मिश्रीपुर गांव की है जहां एक कार से जा रहे दवा कंपनी के कर्मियों के साथ बाइक सवार 3 अपराधियों ने हथियार के बल पर चार लाख 60 हज़ार रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गये। इस दौरान लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने सोनू पासवान नामक एक कर्मी को पिस्टल के बट से हमला कर घायल कर दिया। 


घायल सोनू को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस लूट कांड का शिकार हुए कर्मी अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार दिखाकर उनकी गाड़ी को रोका और मारपीट करने लगे। हथियार के बल पर अपराधियों ने 4 लाख 60 हज़ार लूटकर मौके से फरार हो गये। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दवा कंपनी के कर्मियों से पूरी घटना की जानकारी ली जिसके बाद मामले की छानबीन शुरू की गयी। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।