दारोगा हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने किया सरेंडर, हत्या को अंजाम देने के बाद झारखंड में ले रखा था पनाह

दारोगा हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने किया सरेंडर, हत्या को अंजाम देने के बाद झारखंड में ले रखा था पनाह

JAMUI : जमुई में एक दारोगा को ट्रैक्टर से रौंदकर हत्या करने के मामले में पुलिस की लगातार एक्शन के बाद मुख्य आरोपी ने सरेंडर कर दिया है। दारोगा  प्रभात रंजन हत्याकांड मामला में मुख्य आरोपी कृष्णा दास ने झारखंड के गिरिडीह के गांवा थाना में सरेंडर किया है। इससे पहले इस हत्याकांड में एक अन्य आरोपी मिथिलेश की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है। 


मिली जानकारी के अनुसार, प्रभात रंजन के हत्या के आरोपी कृष्णा दास ने पुलिस दबिश के बाद बुधवार को गिरीडीह जिले के गामा थाने में सरेंडर कर दिया। इस आरोपी की पहचान कौआकोल थाना क्षेत्र के रेयड़ी गांव निवासी दशरथ रविदास का पुत्र कृष्णा रविदास के रूप में हुई है। सूत्रों के अनुसार हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वह झारखंड भाग गया था। इसके बाद जब पुलिस ने वहां दबिश दी तो उसने गिरिडीह के गांवा थाना में  सरेंडर किया है। 


वहीं, दारोगा प्रभात रंजन हत्याकांड के बाद बिहार के जमुई में शहीद दारोगा प्रभात रंजन का पार्थिव शरीर वैशाली पहुंचा। जहां सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। प्रभात रंजन शिक्षक और रेलवे की नौकरी छोड़कर बिहार पुलिस की नौकरी की थी, लेकिन बालू माफिया के खिलाफ कार्रवाई में शहीद हो गए।    प्रभात रंजन भगवानपुर खजूरी गांव निवासी शिवनारायण शाह के पुत्र थे। 


बताया जाता है कि दारोगा का पूरा परिवार संकट से जूझ रहा ह। पत्नी और दोनों बच्चे उनकी मां और बड़े भाई का इलाज के लिए दिल्ली में हैं। बड़े भाई मधुकांत किडनी रोग से ग्रस्त हैं। उनकी मां सीता देवी ने अपनी किडनी दान की, लेकिन वह भी खराब हो गया। दिल्ली में इलाज चल रहा है। तीन माह पहले प्रभात रंजन को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई थी, लेकिन वह भी बीमार चल रहा है।