बिहार: पुलिस की पिटाई से ऑटो ड्राइवर की मौत, SSP बोले..सच है तो हत्या का होगा FIR

बिहार: पुलिस की पिटाई से ऑटो ड्राइवर की मौत, SSP बोले..सच है तो हत्या का होगा FIR

MUZAFFARPUR: एक बार फिर बिहार पुलिस का हैवान चेहरा सामने आया है. चोरी के आरोप में ऑटो चालक की पुलिस ने बंदूक के कुंदे से थाने में जमकर पिटाई हुई. जिससे उसकी मौत हो गई. यह घटना दरभंगा के सिमरी थाने की है. 

एसएसपी ने कार्रवाई का दिया भरोसा

मृतक मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाने के गुदरी पेठिया गांव का रहने वाला पंकज महतो था. पीएमसीएच में पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही कुढ़नी में कोहराम मच गया. परिजनों ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है. परिजनों ने मुजफ्फरपुर एसएसपी ने मुलाकात की है. एसएसपी ने कहा कि अगर यह सच हो तो दोषियों पर हत्या का केस दर्ज होगा. 

घर से गिरफ्तार कर ले गई दरभंगा पुलिस

मृतक पंकज की पत्नी ने बताया कि 24 अगस्त की रात कुढ़नी और सिमरी थाने की पुलिस पहुंची. पिकअप चोरी के आरोप में पति को गिरफ्तार कर ले गई. घर के अंदर ही बंदूक के कुंदे से मारा. फिर गिरफ्तार कर दरभंगा ले गई. थाने में बुरी तरह पीटा.

मुलाकात के लिया 1500 रुपए

पंकज की पत्नी ने कहा कि जब 26 अगस्त को परिवार के लोग पंकज से मिलने के लिए थाना के पुलिसकर्मियों ने 1500 रुपए रिश्वत लिया. उसके बाद मिलने दिया. पंकज ने पत्नी को बताया कि पुलिस ने उससे खूब पिटाई की है. इलाज कराओं नहीं तो मेरी मौत हो जाएगी. पुलिस ने परिवार के लोगों को धमकी दी की भागों नहीं तो तुमलोगों को भी जेल भेज देंगे.