आर्थिक स्थिति हुई खराब तो शख्स ने कर लिया सुसाइड, लॉकडाउन में ऑटो हो गया था जब्त

 आर्थिक स्थिति हुई खराब तो शख्स ने कर लिया सुसाइड, लॉकडाउन में ऑटो हो गया था जब्त

DARBHANGA:  एक शख्स ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. जिसके बाद घऱ में कोहराम मच गया. सुसाइड का कारण बताया जा रहा है कि लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी. उसका ऑटो लॉकडाउन में जब्त हो गया था. जिससे परेशानी होने लगी थी. जिसके कारण शख्स ने सुसाइड कर लिया. यह घटना लहेरियासराय थाना क्षेत्र के जीएन गंज मुहल्ले की है. 

जैसे ही बबलू भंडारी ने के सुसाइड की खबर सून लोगों की भी लग गई. लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस पहुंची और कमरे के पंखे से लटके शव को उतारकर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. परिजनों ने बताया कि दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की से देखा तो रस्सी के फंदे से शव झूल रहा था. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की बबलू भंडारी कल रात अपने परिवार के साथ खाना खा कर घर में सोने के लिए चले गए. लेकिन उनकी पत्नी और बच्चे गर्मी ज्यादा होने के कारण आंगन में ही सो गई. वही सुबह जब काफी देर तक बबलू भंडारी अपने रूम से नहीं निकले तो परिजनों ने काफी आवाज दी. जिसके बाद परिजनों को कुछ अनहोनी की शंका हुई तो खिड़की से झांक कर देखा तो बबलू भंडारी प्लास्टिक के रस्सी का फंदा लगा पंखे से लटके दिखा. 

लॉकडाउन में ऑटो हो गया था जब्त

बबलू भंडारी ऑटो चला कर अपने परिवार का भरण पोषण किया करते थे. लॉकडाउन होने की वजह से इनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई और किसी कारण इनका ऑटो भी जब्त हो गया था. जिससे यह और भी परेशान हो गए और शायद डिप्रेशन का शिकार होकर खुदखुशी कर ली. स्थानीय लोगों ने बबलू भंडारी के परिवार को मुआवजा देने की गुहार जिला प्रशासन से लगाई है.