लालू के आशीर्वाद से चंद्रिका ने दानापुर सीट पर ठोकी ताल, तेजस्वी के हाथ को करेंगे मजबूत

लालू के आशीर्वाद से चंद्रिका ने दानापुर सीट पर ठोकी ताल, तेजस्वी के हाथ को करेंगे मजबूत

PATNA :  बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. दानापुर सीट से चुनाव लड़ने को लेकर आरजेडी के एक सीनियर नेता ने ताल ठोका है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आशीर्वाद से आरजेडी के कद्दावर नेता चंद्रिका प्रसाद यादव उर्फ सीपी सिंह दानापुर सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं.




राजद नेता चंद्रिका प्रसाद यादव उर्फ सीपी सिंह ने फर्स्ट बिहार झारखंड के साथ ख़ास बातचीत की है. उन्होंने कहा कि लालू के आशीर्वाद से वह दानापुर सीट से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने बताया कि काफी लंबे से वह राजद के साथ हैं. उन्होंने लालू के कंधे को मजबूत करने का काम किया है. अब उनके छोटे बेटे तेजस्वी के हाथ को मजबूत करेंगे.


राजद की कमान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के हाथ में है. आरजेडी नेता चंद्रिका प्रसाद यादव उर्फ सीपी सिंह ने कहा कि राजद पार्टी कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा करती है. जिस तरीके से उन्होंने पार्टी के अंदर काम किया है. उन्हें उम्मीद है कि पार्टी उन्हें इस बार के चुनाव में निश्चित तौर पर मौक़ा देगी.




सीपी सिंह ने कहा कि तेजस्वी के नेतृत्व में लालू की छवि झलकती है. उनकी जो कार्यशैली है, वह बिलकुल लालू प्रसाद यादव की जैसी है. जिस तरीके से सीपी सिंह ने लालू के साथ काम किया है, उतनी ही मेहनत और लगन के साथ वह तेजस्वी के साथ भी काम करेंगे. चुनाव जीतकर वह 2020 में तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे.