दबंगों ने युवक को खूंटे में रस्सी से बांध कर पीटा, जमीन पर दावा ठोकने की दी तालिबानी सजा

दबंगों ने युवक को खूंटे में रस्सी से बांध कर पीटा, जमीन पर दावा ठोकने की दी तालिबानी सजा

SUPAUL : सुपौल से बड़ी खबर सामने आ रही है। महादलित के उपर दबंगो का कहर देखने को मिला है। खूंटे में रस्सी  से बांध कर युवक की घंटों पिटाई की गयी। चार घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे आजाद करवाया। तब तक युवक वहीं खूंटे से बंधा तड़पता रहा।


सुपौल के सरायगढ थाना ईलाके के सदानंदपुर गांव में जमीनी विवाद में एक महादलित युवक की खूंटे से बांध कर घंटो पिटाई की गई। लेकिन कई घंटे तक पुलिस उसे बचाने नही पहुंची। करीब 4 घंटे तक खूंटे से बांध कर पिटाई हो जाने के बाद मौके पर पहुंची सरायगढ पुलिस ने उसे आजाद करवाया।


दरअसल पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा है।  सदानंदपुर गांव में भूदान की जमीन पर  महादलित किसुनदेव सादा का  परिवार और वहां के महावीर मुखिया का परिवार दोनों ही अपना-अपना दावा ठोक रहे थे।इसी विवाद को लेकर  एक महीने पहले सदानंदपुर गांव में पंचायत भी हुई थी। जिसमें सरायगढ थानाध्यक्ष औऱ सीओ ने जमीन का बंटवारा भी महावीर मुखिया के परिवार वालों के बीच कर दिया था। जिसके बाद महावीर मुखिया के परिवार वालों ने उस जमीन पर अपना घर बनाने शुरू कर दिया था।


इसी दौरान आज सुबह गांव के किसुनदेव सादा के  परिवार वालों ने उस जमीन पर अपना दावा ठोकते हुए भूदान से जमीन मिलने की बात की। जिससे खफा  मुखिया के परिवार वालों का कहर किसुन सादा  पर टूट पड़ा। किसुन सदा को खूंटे से बांध कर उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। कई घंटे बीतने के बाद पहुंची सरायगढ पुलिस ने उसे मुक्त कराया।  घायल  किसुनदेव सदा को सरायगढ पीएचसी में भर्ती कराया है जहां उसका ईलाज चल रहा है। इस घटना में महादलित परिवार के तीन लोग घायल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।