कोर्ट परिसर में प्रेमी-युगल का हाई वोल्टेज ड्रामा, 3 साल के बेटे को बाप का नाम देने से किया इनकार, डीएनए जांच की मांग

कोर्ट परिसर में प्रेमी-युगल का हाई वोल्टेज ड्रामा, 3 साल के बेटे को बाप का नाम देने से किया इनकार, डीएनए जांच की मांग

MOTIHARI: मोतिहारी के कचहरी चौक पर प्रेमी-युगल ने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया। इस ड्रामे को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। प्रेमी का कॉलर पकड़कर प्रेमिका बीच सड़क पर रोती बिलखती रही और न्याय की गुहार लगाती रही। इस दौरान घंटो हंगामा हुआ। प्रेमी युगल के हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। 


जिसमें प्रेमिका अपने प्रेमी पर  गंभीर आरोप लगा रही है। प्रेमिका का कहना था कि प्रेमी ने उसके साथ धोखा किया है। शादी का झांसा देकर कई वर्षों तक उसने यौन शोषण किया। जब लड़की प्रेग्नेंट हो गयी तो उसे बीच मझधार में छोड़कर प्रेमी फरार हो गया। युवती को तीन साल का एक बच्चा भी है लेकिन प्रेमी उसे पिता का दर्जा देने और प्रेमिका को पत्नी बनाने से इनकार कर रहा है। उसका कहना है कि यह बच्चा उसका नहीं है। इसका पता लगाने के लिए डीएनए करा लिया जाए। 


ढाका थानाक्षेत्र की लड़की रहने वाली और पताही थाना इलाके का लड़का निवासी है। जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तब गांव में पंचायत बुलाई गयी लेकिन लड़का वहां भी शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद लड़की वालों ने कोर्ट में केस कर दिया। दोनों पक्ष के लोग अपना-अपना पक्ष रखने के लिए मोतिहारी कोर्ट आए हुए थे तभी लड़के को देखते ही लड़की ने उसका कॉलर पकड़ लिया और जमकर हंगामा मचाने लगी। प्रेमी युगल का हाई वोल्टेज ड्रामा घंटो चला। 


इस ड्रामें को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गयी। भीड़ को देख मीडिया कर्मी भी पहुंच गये और मामले की जानकारी प्रेमी युगल से ली। लड़की रो-रोकर यह कह रही थी कि शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया गया। प्रेग्नेंट होने के बाद वह फरार हो गया। वह तीन साल के बच्चे की मां है जिसे पिता का नाम देने से प्रेमी इनकार कर रहा है और उसे पत्नी मानने से भी मना कर रहा है। पीड़िता का कहना है कि जब इसने शारीरिक संबंध नहीं बनाया था तब पैसे का लालच क्यों दे रहा था। जबकि युवक का कहना था जिस बच्चे की बात वो कर रही है वो उसका बच्चा नहीं है चाहे तो डीएनए जांच करवा लिया जाए।