कोरोना से एक्टर की मौत, मरने से पहले फेसबुक पर लिखा.. अच्छा इलाज मिलता तो मुझे बचाया जा सकता था

कोरोना से एक्टर की मौत, मरने से पहले फेसबुक पर लिखा.. अच्छा इलाज मिलता तो मुझे बचाया जा सकता था

DESK : मशहूर यूट्यूब इन्फ्लुएंसर और कई वेब सीरीज में काम कर चुके एक्टर राहुल वोहरा का आज कोरोना से निधन हो गया. वे लंबे वक्त से कोरोना वायरस से जिंदगी की जंग लड़ रहे थे. थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौर ने अपने फेसबुक पोस्ट में राहुल के निधन की खबर की पुष्टि की है.


आपको बता दें कि अपनी मौत से एक रात पहले उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर लोगों से मदद की अपील की थी. लेकिन इसके थोड़ी ही देर बाद उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद से ही राहुल की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी. इसी के चलते उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखी थी और मदद की अपील की थी. उन्होंने अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को टैग भी किया था. 


राहुल वोहरा ने मरने से पहले फेसबुक पर लिखा, 'मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता. तुम्हारा राहुल वोहरा.' एक पेशेंट के तौर पर उन्होंने अपनी डिटेल्स इस पोस्ट में साझा की थीं. साथ ही उन्होंने लिखा, 'जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा. अब हिम्मत हार चुका हूं.' 

Mujhe bhi treatment acha mil jata, To main bhi bach jata tumhaara Irahul Vohra Name-Rahul Vohra Age -35 Hospital name...

Posted by Irahul Vohra on Saturday, 8 May 2021


आपको बता दें कि राहुल वोहरा उत्तराखंड के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे. वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए थे. राहुल के काम को खूब पसंद किया गया था और फैंस ने उनकी जमकर तारीफें भी की थीं.