कोरोना फैलाने वाले तब्लीगी जमात के मौलाना साद की बेटी की शादी टली, कोरोना ही बना दुश्मन

कोरोना फैलाने वाले तब्लीगी जमात के मौलाना साद की बेटी की शादी टली, कोरोना ही बना दुश्मन

DELHI: निजामुद्दीन मरकज के मुखिया मौलाना साद मस्जिद के इमारत में हजारों लोगों को रोकर रखा था. यही लोगों ने पूर देश में कोरोना फैलाया. आज यही कोरोना साद के लिए दुश्मन बन गया है. कोरोना के कारण आज साह की बेटी की होने वाली शादी टल गई है. आज दिल्ली में शादी समारोह होने वाला था. 

केस दर्ज होने के बाद से फरार है मौलाना

लॉकडाउन के बाद हजारों लोगों को मौलाना ने इमारत में रुकाया था. जिसके बाद कई तबलीगी जमात के लोगों को कोरोना हो गया. इस बड़ी लापरवाही का खुलासा होने के बाद से मुख्य आरोपी मौलाना साद अंडरग्राउंड हो गया है. हालांकि क्राइम ब्रांच को भेजे जवाब में मौलान का कहना है कि वह अभी सेल्फ क्वॉरेंटाइन में हूं. निकलने के बाद सारे सवालों के जवाब दूंगा. इसको लेकर मौलाना साद पर केस भी दर्ज हुआ है. 


एक बेटी और तीन बेटे है साद के

मौलाना साद के बारे में बताया जाता है कि उसकी पत्नी सहारनपुर की रहने वाली हैं. उनके एक बेटी और तीन बेटे हैं. आज दिल्ली में बेटी की शादी होने वाली थी. यह पहले से तय था, लेकिन कोरोना के कारण नहीं हो पाया है. इसमें साद के ससुराल से भी कई लोग आने वाले थे. बता दें कि तब्लीगी जमात में विदेशों से कई लोग आए थे. इस जमात में शामिल होने के बाद सैकड़ों लोग कई राज्यों में गए और अपने साथ कोरोना वायरस लेकर गए और लोगों में फैलाते रहे हैं. जमात में शामिल कई जमाती की मौत हो चुकी है. करीब 1100 से तब्लीगी जमाती को कोरोना संक्रमण हुआ है.