'कुली नं 1' की जमकर हुई ट्रोलिंग पर आया वरुण का रिएक्शन, बोले- मुझे फर्क नहीं पड़ता...

'कुली नं 1' की जमकर हुई ट्रोलिंग पर आया वरुण का रिएक्शन, बोले- मुझे फर्क नहीं पड़ता...

DESK : बॉलीवुड के तमाम सितारें आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं और अब ये एक आम बात हो चुकी है. कई सितारों को इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता तो वहीं कई सितारें इससे काफी बौखला भी जाते हैं. हाल ही में 25 दिसंबर को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'कुली नं 1' रिलीज हुई थी. इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर फिल्म को मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला. कुछ लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया और उन्हें यह फिल्म काफी एंटरटेनिंग भी लगी. तो वहीं, कुछ लोगों ने इसकी जमकर आलोचना की और काफी ट्रोल भी किया.  


वैसे एक्टर वरुण धवन के लिए अपनी फिल्मों पर लोगों का रिस्पॉन्स काफी मायने रखता है. हाल ही में फिल्म की आलोचना को लेकर वरुण धवन से बातचीत की गई, जिस पर एक्टर ने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि हर चीज तो हिट नहीं हो सकती है न.


मिली जानकारी के अनुसार वरुण धवन ने कहा, 'चीजें करना मुश्किल होता है. जिंदगी से भी कई चीजें बड़ी होती हैं. उन चीजों के प्रति आपके अंदर सहनशीलता होनी जरूरी होती है. मैं एंजॉय करता हूं. मेरे लिए एक फिल्म बनाना मतलब सभी को प्लीज करना होता है. जनता का रिएक्शन मेरे लिए काफी मायने रखता है.'


उन्होंने आगे कहा कि मैं फेक हो सकता हूं और कूल बनने की भी कोशिश कर सकता हूं, क्योंकि मेरी फिल्म ओटीटी पर है. यह मेरी ऑडियंस है और मैं इसी के लिए काम करता हूं. जो कोई कहता है कि मैं कूल नहीं हूं, क्योंकि मैं कई खराब फिल्में भी करता हूं तो ठीक है मैं कूल नहीं हूं और मुझे फर्क नहीं पड़ता है. आपको बता दें कि वरुण धवन की इस मूवी को उनके पिता डेविड धवन ने ही निर्देशित किया है. इसके अलावा ये फिल्म पूरी तरह से पुरानी 'कुली नं 1' की तरह ही है.