पवन सिंह की बर्थडे पार्टी में जमकर मारपीट: आपस में खूब चली कुर्सियां, जानिये पूरा माजरा

पवन सिंह की बर्थडे पार्टी में जमकर मारपीट: आपस में खूब चली कुर्सियां, जानिये पूरा माजरा

DELHI: विवादों में घिरे रहने वाले भोजपुरी गायक और एक्टर पवन सिंह नये झमेले में फंस गये हैं. अब उनकी बर्थ डे पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें जमकर मारपीट हो रही है. बर्थ डे सेलेब्रेट करने आये लोग एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते भी दिख रहे हैं. पार्टी में दिख रहे पवन सिंह ने लोगों को रोकने की कोशिश की लेकिन वे नहीं रूके. वाकया 5 जनवरी का बताया जा रहा है. भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह इसी दिन अपना जन्मदिन मनाते हैं. इस दफे उन्होंने बिहार से बाहर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपने बर्थ डे की पार्टी रखी थी. लेकिन वहां जो हुआ उसका वीडियो वायरल होने के बाद जिससे भोजपुरी एक्टर की खूब किरकिरी हो रही है. 


लखनऊ के होटल में बवाल

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो पवन सिंह के बर्थडे का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि पवन सिंह अपने यार दोस्तों के साथ लखनऊ के एक होटल में अपनी बर्थडे पार्टी एंजॉय करने में लगे हुए हैं। सारे लोग मस्ती कर रहे हैं. पवन सिंह ने पहले केक काटा और फिर अपने फैंस के लिए मैसेज दिया. यहां तक तो सब रहा लेकिन असली सीन इसके बाद आया. हालात पूरी तरह बेकाबू हो गये.


जमकर मारपीट, खूब चली कुर्सियां

पवन सिंह के केक काटने के कुछ देर बाद ही पार्टी में मौजूद कुछ लोगों के बीच अनबन हो गई. पहले जुबानी जंग हुई और फिर जो हुआ उसने पार्टी का पूरा माहौल बिगाड़ दिया. बहस के बाद गाली गलौज और फिर झगड़ा इस कदर बढ़ा कि लोग एक- दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे. सोशल मीडिया पर इस पूरे वाकये का वीडियो वायरल है जिससे पवन सिंह की खूब किरकिरी हो रही है.


अपनी ही बर्थडे पार्टी से निकले 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लोगों को हंगामा करते देख पवन सिंह ने पहले उनसे शांत होने की अपील की. उन्होंने लोगों से शांत हो जाने को कहा लेकिन लोगों ने उनकी बात नहीं मानी तो पवन सिंह का गुस्सा भड़क उठा. वीडियो में दिख रहा है कि पवन सिंह कह रहे हैं कि लडाई मत करो वर्ना हम यहां से चले जायेंगे. लोगों ने जब उनकी बात नहीं मानी तो नाराज पवन सिंह अपनी ही बर्थ  डे की पार्टी छोड़कर बाहर चले गये. 


पहले से विवादों में घिरे हैं पवन सिंह

बता दें कि पवन सिंह शुरू से ही विवादों में घिरे रहे हैं. हालिया दिनों में भोजपुरी सिनेमा के एक और स्टार खेसारीलाल यादव से उनका विवाद काफी चर्चित रहा. उनका पारिवारिक जीवन भी काफी विवादों में रहा है. पवन सिंह की पहली पत्नी से आत्महत्या कर लिया था. दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से उनका तलाक का मुकदमा चल रहा है. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर हमेशा नशे में धुत्त रहने और दहेज के लिए मारपीट करने जैसे कई आरोप लगाये हैं. हाल में ही ज्योति सिंह का बर्थ डे, जिसे लेकर पवन सिंह के समर्थकों ने उनकी पत्नी पर निशाना साधा था.