कांग्रेस नेता का दावा: JDU में होगी बड़ी टूट, 15 से ज़्यादा विधायक से हो गई है बात

कांग्रेस नेता का दावा: JDU में होगी बड़ी टूट, 15 से ज़्यादा विधायक से हो गई है बात

DARBHANGA : दरभंगा के पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कीर्ति आजाद ने बिहार में कांग्रेस की टूट की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है. कीर्ति आजाद ने कहा कि ये सिर्फ भ्रम फैलाया जा रहा है,कांग्रेस में सब सही है और टूट की सिर्फ अटकले लगाई  जा रही है.

लेकिन  इसके साथ ही कीर्ति आजाद ने दावा किया है कि जदयू के 15 से ज्यादा विधायक यूपीए के संपर्क में है. उन्होंने कहा कि जदयू जल्द टूटेगी और बिहार में यूपीए की सरकार बनेगी.

दरभंगा में अपने आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कीर्ति आजाद ने कहा कि जदयू के जो विधायक यूपीए के संपर्क में हैं उनसे प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर बात हो चुकी है. इसके सथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के साथ नहीं रहना चाहते हैं. एक बार उना झुंझलाहट भी सामने आ चुकी है. लेकिन भाजपा मुख्यमंत्री को डरा रही है जिसकी वजह से वे सीधे यूपीए में शामिल नहीं होना चाहते है. पर इस तरीके से बिहार में एनडीए की सरकार नहीं चलने वाली है. 

कीर्ति आजाद ने कहा कि इसी वजह से भाजपा बिहार के लोगों को दिग्भ्रमित कर रही है कि राज्य में कांग्रेस पार्टी टूट की कगार पर है. भाजपा धनी लोगों की पार्टी है. वह तोड़फोड़ में विश्वास करती है, लेकिन बिहार के लोग जागरूक हैं. इसलिए यहां भाजपा ये काम नहीं कर पाएगी.