कॉमेडियन ने उड़ाया सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मजाक, लोगों ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

कॉमेडियन ने उड़ाया सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मजाक, लोगों ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

MUMBAI :  बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोग देश के कानून पर सवाल उठाते नजर आये. हालांकि अभी तक सुशांत की मौत के मामलों में जांच एजेंसियां अभी तक किसी भी तरह के नतीजे पर नहीं पहुंच पाई हैं. सुशांत की मौत को अभी तक लोग भूल नहीं पाए हैं और इसी बीच एक स्टैंड अप कॉमेडियन डेनियल फर्नांडिस ने दिवंगत अभिनेता के मौत का मजाक उड़ाया, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया जा रहा है. 


कुछ दिनों पहले भी एक स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने अपने स्टैंड अप कॉमेडी शो में हिंदू देवी देवताओं और गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद इंदौर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था. जानकारी के मुताबिक़ कॉमेडियन ने अपनी 6.30 मिनट की वीडियो को हिट कराने के लिए कॉमेडियन ने कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने अपने वीडियो की शुरुआत में तो भारत को दुसरे देश से तुलना तक कर दिया.उन्होंने तुलना करते हुए बताया कि कैसे दुबई में लोग मास्क, सैनिटाइजर और साफ-सफाई पर ध्यान दे रहे हैं लेकिन हमारे देश में पहले ही कोरोना वैक्सीन की खोज हो चुकी है जिसका नाम सुशांत सिंह राजपूत है.


कॉमेडियन ने इतने पर भी रोक नहीं लगाईं और कहा कि जहां दूसरे देशों में कोविड से ग्रसित लोगों की संख्या और डेटा की बात हो रही है तो हमारे देश में We Want Justice, रिया को जेल डालो तो कोविड को जेल डालो की बात हो रही है. आपको बतादें कि सुशांत सिंह राजपूत के बाद के बाद देश में #we want justice, #justice should prevail जैसी बाते सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी.


इसके बाद डेनियल ने अपने विडियो में कहा कि सुशांत एक पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर थे और उन्होंने सुसाइड किया है क्योंकि वह डिप्रेशन में थे. उनकी मौत की खबर से पूरा देश चौंक गया था क्योंकि एक समझदार आदमी तो अपनी जान ले ही नहीं सकता और इसकी वजह एक औरत ही हो सकती है. अपनी इस लाइन से डेनियल ने उन लोगों पर हमला किया था जिनलोगों ने रिया को सुशांत के मौत का जिम्मेदार बताया था. 


अपने विडियो में डेनियल ने आगे कहा कि सुशांत कि मौत की जांच तीन जांच एजेंसी कर रही हैं और इस बात का मजाक बनाते हुए कॉमेडियन ने कहा कि इस केस की जांच तीन ऐजेंसी हंट कर रही है सॉरी इन्वेस्टिगेशन और CBI जांच कमिटी की डायरेक्टर एक्ट्रेस कंगना रनौत है. वह इस जांच को लीड कर रही हैं.


जांच एजेंसी के बाद उन्होंने भारतीय मीडिया का भी मजाक बनाया कहा कि भारतीय मीडिया बेवकूफ नहीं है बल्कि वह ऐसा डोंग करती है क्योंकि उन्हें पता है कि लोग बेवकूफ है. 


सुशांत के मौत कि जांच के दौरान बॉलीवुड सितारों के चैट लीक होने पर भी डेनियल ने कटाक्ष करते हुए कहा कि अब WhatsApp नहीं बल्कि पत्र लिखना शुरू करना चाहिए. सुशांत के लिए चली इस पूरी मुहिम को कॉमेडियन ने ड्रामा बताया और कहा कि इस पूरे ड्रामा के बाद कोई दोषी नहीं पाया गया और रिया को भी निर्दोष बताकर छोड़ दिया गया तो वहीं AIIMS की डॉक्टरों की टीम ने भी सुशांत की मौत को सुसाइड बताया ना कि मर्डर.


इसके अलावा CBI कि हंसी उड़ाते हुए कॉमेडियन ने कहा कि वह तो चुप ही है. इतना ही नहीं कॉमेडियन ने अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि तो इन सब में **या कौन है....... दरअसल वह भारत की जनता के लिए इस शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे. साथ ही महाराष्ट्र इलेक्शन पर भी बोलते हुए डेनियल ने कहा कि इस बार महाराष्ट्र इलेक्शन में लोग बीजेपी को वोट करेंगे.


अब इस विडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बेहद ट्रोल किया जा रहा हैं साथ ही ये भी सवाल सोशल मीडिया पर उठाए जा रहे हैं कि क्या कॉमेडी के नाम पर किसी के परिवार या किसी के इमोशन को ठेस पहुंचाना जायज है.