पटना: कॉलेज के व्हाट्सएप ग्रुप में छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल, नाइट आउट के बहाने बुलाकर बॉयफ्रेंड ने किया रेप, कई बार किया बलात्कार

पटना: कॉलेज के व्हाट्सएप ग्रुप में छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल, नाइट आउट के बहाने बुलाकर बॉयफ्रेंड ने किया रेप, कई बार किया बलात्कार

PATNA : इंजीनियरिंग की एक छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. नॉटिकल इंजीनियरिंग के छात्र पर रेप की घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. पुलिस ने पटना से आरोपी छात्र को गरफ्तार कर लिया है. इसके ऊपर प्रेमिका के साथ कई बार रेप करने और उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने का आरोप लगा है.


बताया जा रहा है कि पटना के रहने वाले नॉटिकल इंजीनियरिंग के छात्र ने कॉलेज में उसके साथ पढ़ने वाली लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और फिर नाइट आउट के बहाने बाहर बुलाकर रेप किया. लड़की बिहार के बाहर की रहने वाली बताई जा रही है और ये घटना भी बिहार के बाहर ही हुई है. लड़की ने यूपी में वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर थाने में मामला दर्ज कराया. 


इसी मामले में यूपी की पुलिस पटना पहुंची और उसने पटना के दीघा थाना इलाके के यदुवंशी नगर स्थित अखाड़ा रोड के रहने वाले संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी संतोष महाराष्ट्र के पुणे स्थित एक कॉलेज में नॉटिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है. लड़की भी उसी कॉलेज में पढ़ती है. कॉलेज में ही दोनों की दोस्ती हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गया. 


लड़की का आरोप है कि एक दिन संतोष नाइट आउट के बहाने उसे बाहर ले गया और उसने शराब पिलाई. नशे में उसने शारीरिक संबंध बनाया और उसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद वह लड़की को महाराष्ट्र के लोनावाला ले गया और यहां फिर से रेप किया. लड़की जब कभी भी संतोष के साथ संबंध बनाने से मना करती या साथ जाने से मना करती तो वो बार-बार अश्लील वीडियो और तस्वीर को वायरल करने की धमकी देता. करीब दो साल तक संतोष ने लड़की का यौन शोषण किया और फिर कॉलेज के वाट्सएप ग्रुप में लड़की का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. 


आरोप है कि पिछले साल दिसंबर 2020 में पीडि़ता अपने घर लौट आई थी. आरोपी संतोष वहां भी पहुंच गया. इसके बाद 26 जनवरी 2020 को संतोष उसे अचानक एयरपोर्ट पर भी मिल गया. वहां भी उसने फिर छात्रा को फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी और उसे होटल में ले गया. होटल में फिर उसने छात्रा के साथ रेप किया. इसबार लड़की प्रेग्नेंट हो गई. संतोष ने जबरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया. 


बाद में फिर संतोष ने लड़की को होटल में बुलाया और बलात्कार किया. कई बार उसने लड़की के साथ मारपीट भी की. इस साल फरवरी महीने में जब कॉलेज खुला तो पीड़िता कॉलेज के हॉस्टल में जाकर रहने लगी. आरोपी संतोष यहां भी उसे तंग करने लगा और ब्लैकमेल करने लगा. फिर उसने छात्रा के साथ रेप किया. 


संतोष की इस हरकत से तंग आकर लड़की अपने घर लौट आई और उसने वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर थाने में केस दर्ज करा दिया. इसके बाद से पुलिस आरोपित छात्र की तलाश में जुटी और आखिरकार उसे पटना से अरेस्ट कर लिया. पटना के दीघा थानेदार राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि उत्तरप्रदेश पुलिस को स्थानीय थाने की पुलिस ने काफी सहयोग किया. गिरफ्तार करने के बाद यूपी पुलिस आरोपित को अपने साथ ले गई. आगे की कार्रवाई की जा रही है.