कोचिंग जाने वाली दर्जनों लड़कियों के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर मनचलों ने पीटा, अस्पताल में भर्ती

कोचिंग जाने वाली दर्जनों लड़कियों के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर मनचलों ने पीटा, अस्पताल में भर्ती

EAST CHAMPARAN: एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लड़कियों को शिक्षित करने को लेकर कई योजनाएं चला रही है। वही पूर्वी चम्पारण के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के पंडितपुर स्थित एक कोचिंग सेंटर में 8 की संख्या में पहुंचे स्थानीय मनचलों ने जमकर उत्पात मचाया। कोचिंग में पढ़ रही दलित और महादलित परिवार की दर्जनों लड़कियों के साथ छेड़खानी की और जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो बेरहमी से पिटाई कर दी।


 जिसमें आधा दर्जन से अधिक लड़कियां घायल हो गई। सभी घायल लड़कियों का इलाज सीएचसी पहाड़पुर में चल रहा है। पीड़ित छात्रों ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। वही छेड़खानी का विरोध करने पर अब गांव के ही कई युवक बार-बार उन्हें परेशान कर रहे हैं। वही कोचिंग संचालक ने बताया की गांव के मनचले आए दिन लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हैं और जब इसका विरोध छात्रा करती हैं तब पिटाई की जाती है। 


विश्वनाथ यादव के बेटे पर छेड़खानी का आरोप ग्रामीण लगा रहे हैं। मनचलों पर  छेड़खानी और मारपीट का मामला पहाड़पुर थाने में दर्ज कराई गई है। जिसके बाद पुलिस ने मनचलों को संरक्षण देने वाली एक महिला को गिरफ्तार कर लिया। वही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।