सीओ ने की छेड़खानी, आबरू बचाने के लिए ट्रेन के आगे कूदी नाबालिग

सीओ ने की छेड़खानी, आबरू बचाने के लिए ट्रेन के आगे कूदी नाबालिग

BEGUSARAI: बेगूसराय से इस वक़्त एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक नाबालिग अपनी आबरू बचाने के लिए चलती ट्रेन के आगे कूद गई। इस हादसे में उनकी इज्जत और जान तो बच गई लेकिन उसने अपना पैर खो दिया। छात्रा कई दिनों तक बेहोशी के हालत में अस्पताल में रही। जब उसे होश आया तब उसने बड़ी ही होशियारी और हिम्मत दिखते हुए पुलिस को अपना बयान दिया। 


पीड़िता ने बताया कि वो राजस्व विभाग के सीओ के घर में खाना बनाने का काम करती है। जब वो रसोई में खाना बना रही थी, तभी अचानक सीओ आए और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। किसी तरह लड़की वहां से भाग निकली और भागते-भागते तेघड़ा स्टेशन के पास ट्रेन के आगे जाकर कूद गई। यह घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव की है। पीड़िता ने दुष्कर्म करने का प्रयास और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कराया है।


तेघड़ा थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दुलारपुर पंचायत के पूर्व मुखिया सुमन देवी और उसके पति कटिहार जिले में कार्यरत सीओ इंद्रदेव राम पर छेड़खानी और दुष्कर्म का प्रयास और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। तेघड़ा पुलिस ने सीओ पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच जुट गई है। इस सिलसिले में आरोपी सीओ से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन सीओ फोन बंद है। फिलहाल, पुलिस खोजबीन कर रही है।